एसडीएम ने शराब की दुकान पर पकड़ी ओवररेटिग

सोमवार देर शाम एसडीएम रविंद्र बिष्ट ने शराब की दुकान पर आकस्मिक छापा मारा जिसमें मनमानी कीमत पर शराब बेचने का मामला सामने आया। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला आबकारी अधिकारी को कठोर कार्रवाई की संस्तुति की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 06:07 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 06:07 PM (IST)
एसडीएम ने शराब की दुकान  पर पकड़ी ओवररेटिग
एसडीएम ने शराब की दुकान पर पकड़ी ओवररेटिग

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: सोमवार देर शाम एसडीएम रविंद्र बिष्ट ने शराब की दुकान पर आकस्मिक छापा मारा, जिसमें मनमानी कीमत पर शराब बेचने का मामला सामने आया। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला आबकारी अधिकारी को कठोर कार्रवाई की संस्तुति की।

एसडीएम रविद्र बिष्ट को श्रीनगर की अंग्रेजी शराब की दुकान में शराब तय कीमत से ज्यादा दाम में बेचे जाने की शिकायत मिल रही थी। इस पर एसडीएम ने पेशकार श्रीकृष्ण उनियाल को साथ लेकर बिना तामझाम अंग्रेजी शराब की दुकान पर पहुंच गए। सादे कपड़ों में साथ में चल रहे होमगार्ड से उन्होंने जब एक विह्स्की और एक बीयर की बोतल मंगवाई तो रॉयल स्टैग की बोतल पर प्रति बोतल 40 रुपये और बीयर की बोतल पर 20 रुपये सेल्समैन ने अधिक लिया। पूछने पर उसने कहा कि इसी दाम पर लेना है तो लो अन्यथा चलता बनो। जैसे ही सेल्समैन को पता चला कि इस खरीददार के पास में ही एसडीएम भी खड़े हैं तो हड़कंप मच गया।

शराब की दुकान पर छापामारी के बाद एसडीएम रविद्र बिष्ट ने ऋषिकेश बस अड्डा के समीपवर्ती क्षेत्रों में संचालित हो रहे विभिन्न भोजनालयों, होटल और रेस्टोरेंट पर भी छापामारी कर देखा कि कहीं वह अपने-अपने प्रतिष्ठानों में शराब तो नहीं पिला रहे हैं। एसडीएम की इस छापामारी को देख दो रेस्टोरेंट से शराबी भागने में भी सफल रहे। एसडीएम रविद्र बिष्ट ने सभी होटल संचालकों को कठोर चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी स्थिति में वह अपने होटल अथवा रेस्टारेंट पर शराब नहीं पिलाएं, अन्यथा कठोर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी