कोरोना वैक्सीन को लेकर चला जागरूकता अभियान

कोरोना वैक्सीन विशेषकर स्वदेशी वैक्सीन को लेकर भाजपा युवा मोर्चा ने काउंटर लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 06:04 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 06:04 PM (IST)
कोरोना वैक्सीन को लेकर  चला जागरूकता अभियान
कोरोना वैक्सीन को लेकर चला जागरूकता अभियान

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: कोरोना वैक्सीन विशेषकर स्वदेशी वैक्सीन को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकत्र्ताओं ने मंगलवार को जनजागरूकता अभियान चलाते हुए लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने से होने वाले लाभ के बारे में बताया। उप जिला चिकित्सालय परिसर में युवा मोर्चा ने इसी अभियान के तहत हेल्प डेस्क कार्यक्रम का आयोजन कर अस्पताल पहुंच रहे रोगियों और उनके तीमारदारों को भी स्वदेश निर्मित कोरोना वैक्सीन को लेकर जागरूक किया।

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री डॉ. सुधीर जोशी के नेतृत्व में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रों में घर-घर जाकर स्वदेश निर्मित कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों को जागरूक करते हुए इस संबंध में लोगों के भ्रम को भी दूर किया। उप जिला चिकित्सालय परिसर में हेल्प डेस्क कार्यक्रम का आयोजन कर डॉ. सुधीर जोशी ने अस्पताल पहुंचने वाले रोगियों और उनके तीमारदारों को भी कोरोना वैक्सीन लगाने को लेकर जागरूक किया। डॉ. जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर भारतीय वैज्ञानिकों के अथक परिश्रम से देश में ही यह प्रभावी कोरोना वैक्सीन बनी है।

युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष आशीष उनियाल ने कहा कि स्वदेशी कोरोना वैक्सीन पूर्ण सुरक्षित है। स्वयं इस वैक्सीन का डोज लेने के साथ ही दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। युवा मोर्चे के जिला उपाध्यक्ष अर्जुन कृष्ण गैरोला ने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगाने से अभी तक किसी भी प्रकार का साइड इफेक्ट भी सामने नहीं आया है, इसलिए यह पूर्ण सुरक्षित है। युवा मोर्चे के जिला उपाध्यक्ष अनुराग चमोली, खिर्सू मंडल अध्यक्ष विजय चमोली, विपिन नौडियाल, अरुण रावत, राजकुमार, अनुज बमराड़ा आदि इस अभियान में शामिल थे।

chat bot
आपका साथी