आरपी कोहली बने फार्मासिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष

जागरण संवाददाता श्रीनगर गढ़वाल डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के पौड़ी जनपद का द्विवार्षिक अि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:26 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:26 PM (IST)
आरपी कोहली बने फार्मासिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष
आरपी कोहली बने फार्मासिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल:

डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के पौड़ी जनपद का द्विवार्षिक अधिवेशन श्रीनगर मेडिकल कालेज में संपन्न हुआ। दो सत्रों में चले अधिवेशन में जनपद पौड़ी के विभिन्न अस्पतालों में कार्यरत डिप्लोमा फार्मासिस्टों ने प्रतिभाग करते हुए विचार व्यक्त किए। एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष प्रताप सिंह पंवार और प्रांतीय महामंत्री आरएस ऐरी ने अधिवेशन का शुभारंभ किया।

प्रांतीय पदाधिकारियों ने डिप्लोमा फार्मासिस्टों के हितों को लेकर किए जा रहे कार्यो और संघर्षो के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एकजुटता से ही हम अपनी मांगों को पूरा करवा सकते हैं। अपरिहार्य कारणों से अधिवेशन के मुख्य अतिथि और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत अधिवेशन में शामिल नहीं हो सके। उन्होंने वर्चुअल माध्यम से अधिवेशन को संबोधित किया। स्वास्थ्य मंत्री ने डिप्लोमा फार्मासिस्टों की मांगों पर सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया।

अधिवेशन के दूसरे सत्र में डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन की पौड़ी गढ़वाल जिला कार्यकारिणी का गठन हुआ। जिसके जिलाध्यक्ष पद पर आरपी कोहली चुने गए। राजेंद्र कुमार को जिला मंत्री, सीपी भट्ट जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जयवीर बिष्ट को जिला उपाध्यक्ष, एसएस रौथाण को जिला कोषाध्यक्ष, विनोद कोहली को जिला संगठन मंत्री, सुमनलता रावत को जिला संयुक्त मंत्री और देवेंद्र कुमार को एसोसिएशन के जिला संरक्षक पद पर चुना गया। संगठन के प्रांतीय महामंत्री आरएस ऐरी और मंडलीय सचिव राकेश रावत ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई।

अधिवेशन को एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष प्रताप सिंह पंवार, प्रांतीय उपाध्यक्ष गोकुल मेहता, प्रांतीय संगठन मंत्री जगदीश पाठक, प्रांतीय संयुक्त मंत्री सुरेश पालीवाल, आडिटर उर्मिला द्विवेदी, मंडलीय सचिव राकेश रावत, उधमसिंहनगर के जिलाध्यक्ष वीएन बेलवाल ने भी संबोधित किया। चीफ फार्मासिस्ट उपजिला अस्पताल श्रीनगर के सतीश काला ने अधिवेशन आयोजन में सहयोग दिया।

chat bot
आपका साथी