खो-खो में रामड़ी की टीम रही अव्वल

खेल महाकुंभ के दौरान अटल आदर्श राजकीय इंटर कालेज बल्ली में आयोजित खो-खो प्रतियोगिता में रामड़ी गांव की टीमें अव्वल रही। प्रतियोगिता में पांच से अधिक ग्राम सभाओं की टीमों ने प्रतिभाग किया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:25 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:25 PM (IST)
खो-खो में रामड़ी की टीम रही अव्वल
खो-खो में रामड़ी की टीम रही अव्वल

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: खेल महाकुंभ के दौरान अटल आदर्श राजकीय इंटर कालेज बल्ली में आयोजित खो-खो प्रतियोगिता में रामड़ी गांव की टीमें अव्वल रही। प्रतियोगिता में पांच से अधिक ग्राम सभाओं की टीमों ने प्रतिभाग किया था।

दुगड्डा ब्लाक के अंतर्गत राजकीय राजकीय इंटर कालेज बल्ली में आयोजित प्रतियोगिताओं का ब्लाक प्रमुख रुचि कैंत्यूरा ने दीप प्रज्जवलित कर आरंभ किया। उन्होंने कहा कि व्यक्तित्व के सर्वांगीण विकास के लिए विद्यार्थियों के जीवन में शारीरिक खेल गतिविधियों का होना आवश्यक है। विद्यालय में होने वाली खेल प्रतियोगिताओं से छात्रों को आगे बढ़ने का मौका मिलता है। उन्होंने छात्रों से पढ़ाई के साथ खेल में भी अव्वल रहने की अपील की। इस दौरान ब्लाक प्रमुख ने विद्यालय में बालकों के लिए शौचालय बनवाने की भी घोषणा की। कहा कि दुगड्डा ब्लाक के प्रत्येक विद्यालय में छात्रों को बेहतर शिक्षा मिल सकें, इसके लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

विद्यालय के प्रधानाचार्य युगजीत चंद्र सेमवाल ने बताया कि खो-खो प्रतियोगिता बालक व बालिका वर्ग में ग्रामसभा रामड़ी की टीम ने ग्राम सभा बल्ली को परास्त किया। बालक वर्ग में टीम ने और बालिका वर्ग में 5-4 से जीत हासिल की। वहीं, कबड्डी बालक वर्ग में ग्राम कांडई ने ग्राम रामणी को 18-6 व बालिका वर्ग में ग्राम सभा बल्ली ने ग्राम सभा कांडई को 11-8 से हराया। इस मौके पर पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य जगदीश प्रसाद बेबनी, ग्राम प्रधान वीरेंद्र सिंह नेगी, भागेश्वरी देवी, सुषमा रावत, हेमा देवी आदि मौजूद रहे। संदेश : 25 कोटपी 3

राजकीय राजकीय इंटर कॉलेज बल्ली में आयोजित प्रतियोगिताओं के दौरान कबड्डी के मुकाबले में भिड़ती छात्राएं

chat bot
आपका साथी