भाजपा पार्षदों ने किया महापौर का घेराव

संवाद सहयोगी कोटद्वार नगर में कूड़ा निस्तारण व बदहाल पथ प्रकाश व्यवस्था सहित अन्य समस्याओं के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 03:01 AM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:11 AM (IST)
भाजपा पार्षदों ने किया महापौर का घेराव
भाजपा पार्षदों ने किया महापौर का घेराव

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: नगर में कूड़ा निस्तारण व बदहाल पथ प्रकाश व्यवस्था सहित अन्य समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सोमवार को भाजपा पार्षदों ने महापौर हेमलता नेगी का घेराव कर ज्ञापन दिया। एक सप्ताह के भीतर समस्याओं का समाधान नहीं होने पर पार्षदों ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

भाजपा पार्षदों का कहना था कि नगर निगम के अंतर्गत आने वाली सिंचाई नहर व गूलों से शिकायत के बावजूद अभी तक मलबा नहीं हटाया गया है। नगर क्षेत्र के वार्डों में स्ट्रीट लाइटें खराब पड़ी हैं। सीमा विस्तार के बाद निगम में शामिल हुई 35 ग्राम सभाओं के साथ सफाई व सफाई कर्मचारियों के बंटवारे में भी भेदभाव किया जा रहा है। पूर्व के वार्डों में दस से 20 सफाई कर्मचारी लगाए गए हैं, जबकि नए शामिल वार्डों में दो से तीन कर्मचारियों की तैनाती की गई है। कहा कि विकास कार्यों के मामले में भाजपा पार्षदों के साथ पक्षपात किया जा रहा है। अन्य पार्षदों को चार-चार विकास कार्य दिए गए, जबकि भाजपा पार्षदों को दो-दो ही कार्य मिले। पार्षदों ने आवारा पशु व बंदरों की समस्या से निजात दिलाने के साथ ही रिक्त पदों पर उपनल व पीआरडी के माध्यम से नियुक्त कराने की मांग उठाई। आरोप लगाया कि निगम में कोटद्वार क्षेत्र से बाहर के चालक रखे गए हैं। महापौर हेमलता नेगी ने पार्षदों को समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया है।

घेराव करने वालों में सौरभ नौडियाल, कमल नेगी, कुलदीप रावत, जयदीप नौटियाल, गायत्री भट्ट, नीरुबाला खंतवाल, रितू चमोली व मनीष भट्ट आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी