शारीरिक दूरी के नियम का सख्ती से करें पालन

क्षेत्र के सभी टैक्सी वाहन चालकों वाहन स्वामियों के साथ ही होटल लॉज के संचालक भी मास्क पहनने के साथ ही शारीरिक दूरी बनाए रखने के नियम का सख्ती से पालन करें।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:34 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:14 AM (IST)
शारीरिक दूरी के नियम का सख्ती से करें पालन
शारीरिक दूरी के नियम का सख्ती से करें पालन

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: क्षेत्र के सभी टैक्सी वाहन चालकों, वाहन स्वामियों के साथ ही होटल, लॉज के संचालक भी मास्क पहनने के साथ ही शारीरिक दूरी बनाए रखने के नियम का सख्ती से पालन करें।

श्रीनगर कोतवाली परिसर में बैठक लेते हुए पुलिस उपाधीक्षक श्यामदत्त नौटियाल ने वाहन स्वामियों के साथ ही होटल संचालकों को भी यह निर्देश देते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा अनलॉक चार के अनुपालन में जारी किए गए दिशा-निर्देशों का हर हाल में सख्ती से पालन किया जाना चाहिए। कोविड 19 से बचाव को लेकर यह बहुत जरूरी भी है। बैठक में अन्य संगठनों के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

टैक्सी वाहन स्वामियों और चालकों की ओर से टैक्सी एसोसिएशन के अध्यक्ष महावीर बहुगुणा ने अनलॉक चार को लेकर जारी दिशा निर्देशों का शत प्रतिशत पालन किए जाने का आश्वासन भी दिया। गुरुद्वारा कमेटी के प्रबंधक सरदार लक्की सिंह ने कहा कि हेमकुंड साहिब की यात्रा पर आने वाले हर यात्री से अनलॉक चार को लेकर जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। बिना मास्क लगाए गुरुद्वारे में प्रवेश भी नहीं दिया जा रहा है। सरदार लक्की सिंह ने कहा कि शारीरिक दूरी बनाए रखने के नियम का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। शंकर मिश्रा, आनंद भंडारी, अवनीश सडाना के साथ ही अन्य संगठनों के प्रतिनिधि भी बैठक में उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी