एजेंसी बंद करवाने पर भड़के ग्रामीण

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: भाबर क्षेत्र के अंतर्गत इंडियन भाबर गैस एजेंसी के बंद होने की सूचना पर ग्रा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 04:31 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 04:31 PM (IST)
एजेंसी बंद करवाने पर भड़के ग्रामीण
एजेंसी बंद करवाने पर भड़के ग्रामीण

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: भाबर क्षेत्र के अंतर्गत इंडियन भाबर गैस एजेंसी के बंद होने की सूचना पर ग्रामीण भड़क उठे। ग्रामीणों ने काबीना मंत्री सतपाल महाराज को ज्ञापन भेजते हुए एजेंसी को बंद करवाने की प्रक्रिया पर रोक लगाने की मांग की है। कहा कि यदि जल्द एजेंसी को बंद करवाने की प्रक्रिया नहीं रोकी गई तो ग्रामीण एकजुट होकर उग्र आंदोलन करेंगे।

वार्ड पार्षद सौरभ नौडियाल के नेतृत्व में ग्रामीणों ने पर्यटन, धर्मस्व, सिचांई मंत्री सतपाल महाराज को ज्ञापन भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि मंडल विकास निगम की ओर से भाबर गैस एजेंसी को बंद करवाने का आदेश एक माह का नोटिस देकर किया है। कारण पूछने पर बताया कि भाबर गैस एजेंसी घाटे में चल रही है, जिस कारण इसे बंद किया जा रहा है। कहा कि भाबर क्षेत्र में 60 हजार से अधिक आबादी है और भाबर गैस एजेंसी में दस हजार से अधिक कनेक्शन हैं। ऐसे में उपभोक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। कहा कि ग्रामीणों के हित को देखते हुए पूरे मामले की जांच कर एजेंसी को बंद होने से रूकवाया जाना चाहिए।

इस मौके पर नंदन ¨सह चौहान, मंजीत नेगी, रजनीश बेबनी, कमल ¨सह, गुड्डी गुसाईं, विमला शुक्ता, दीपक चंद्र डबराल, राकेश सुंदरियाल, बिजेंद्र ¨सह, वीरेंद्र ¨सह पुंडीर, अजय कुमार, प्रियांशु चंदोला आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी