Pauri Garhwal Crime: पौड़ी के कोटद्वार में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, तीन युवक गिरफ्तार

पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। नाबालिग छात्रा की ओर से मंगलवार रात पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया कि उसका एक मित्र उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया था।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:27 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:27 AM (IST)
Pauri Garhwal Crime: पौड़ी के कोटद्वार में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, तीन युवक गिरफ्तार
पौड़ी के कोटद्वार में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, कोटद्वार(पौड़ी गढ़वाल)।कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ले में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप नेगी ने बताया कि मंगलवार देर शाम किशोरी के साथ वृद्ध कोतवाली में पहुंचे। वृद्ध ने किशोरी को अपनी पोती बताया। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को उनकी पोती स्कूल से घर नहीं लौटी। उन्होंने कई जगह तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

मंगलवार शाम जब वह घर पहुंची तो बदहवास थी। पूछने पर पता चला कि पोती को एक मित्र बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया था। जहां उसने अपने दो मित्रों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। एसएसआइ ने बताया कि दादा की ओर से मिली तहरीर के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों में कौडिय़ा निवासी आशीष, नजीबाबाद रोड निवासी रिहान व दुगड्डा निवासी ललित उर्फ राहुल शामिल हैं।

कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार

गोपेश्वर में पुलिस ने कच्ची शराब के साथ नेपाली मूल के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की ओर से नशे के विरुद्ध लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को नंदप्रयाग पुलिस चौकी के जवानों ने चेकिंग के दौरान अमरदीप निवासी हाल बाजपुर को पांच लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime: विकासनगर में दहेज के लिए प्रताड़ित की गई तीन महिलाएं, मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी