थलीसैंण, पाबौ, खिर्सू क्षेत्र के लिए बीस लाख स्वीकृत

कैबिनेट मंत्री व श्रीनगर विधान सभा क्षेत्र के विधायक डा. धन सिंह रावत ने विधान सभा क्षेत्र के अधीन विकासखंड खिर्सू पाबौ व थलीसैंण के लिए विधायक निधि से बीस लाख की धनराशि स्वीकृत की है। यह धनराशि क्षेत्र के विभिन्न गांवों में विकास कार्यों पर खर्च किए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 06:06 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 06:06 PM (IST)
थलीसैंण, पाबौ, खिर्सू क्षेत्र  के लिए बीस लाख स्वीकृत
थलीसैंण, पाबौ, खिर्सू क्षेत्र के लिए बीस लाख स्वीकृत

जागरण संवाददाता, पौड़ी: कैबिनेट मंत्री व श्रीनगर विधान सभा क्षेत्र के विधायक डा. धन सिंह रावत ने विधान सभा क्षेत्र के अधीन विकासखंड खिर्सू, पाबौ व थलीसैंण के लिए विधायक निधि से बीस लाख की धनराशि स्वीकृत की है। यह धनराशि क्षेत्र के विभिन्न गांवों में विकास कार्यों पर खर्च किए जाएंगे।

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी गणेश भट्ट ने बताया कि कैबिनेट मंत्री व श्रीनगर विधायक डा. रावत क्षेत्र के विकास के लिए विधायक निधि से जो धनराशि स्वीकृत की गई है। उसके तहत विकासखंड थलीसैंण के कांडाई चौथान में भगवती मंदिर के भंडार कक्ष एवं सौंदर्यीकरण को तीन लाख ग्राम डडोली तल्ली में भगवती मंदिर के भंडार कक्ष के निर्माण को दो लाख, डडोली तल्ली अनु. बस्ती में पंचायत घर के आंगन में टिन शेड निर्माण के लिए एक लाख , चमाली गांव के पुल से प्राइमरी स्कूल तक सीसी मार्ग एवं रेलिग निर्माण कार्य को 1.50 लाख रुपये, ग्राम दरमोली में लाकिग टाइल्स एवं गेट के निर्माण को दो लाख की स्वीकृति दी है। इसके अलावा विकासखंड पाबौ के अंतर्गत आने वाले ग्राम धूलेत के पंचायत भवन के निर्माण कार्य के लिए चार लाख, ग्राम धूलेत मे पंदेरा के सौंदर्यीकरण एक लाख, ग्राम जबाड़ी में पंचायत भवन के आंगन में टिन शेड निर्माण कार्य को दो लाख , ग्राम जिठखोली में सड़क से लेकर गांव तक सीसी मार्ग निर्माण कार्य के लिए 1.50 लाख स्वीकृति की है। जबकि विकास खंड खिर्सू के अंतर्गत ग्राम कोटि में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. पदम सिंह पवार के नाम से गेट के निर्माण कार्य के लिए दो लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान की गई है। विधायक एवं कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत के मुताबिक विधायक निधि से होने वाले कार्यों में निर्माण कार्य की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी