कोबरा पकड़ने के लिए लगाई 500 रुपये की शर्त, एक युवक को गंवानी पड़ी जिंदगी

पांच सौ रुपये की शर्त जीतने के फेर में एक युवक को जिंदगी गंवानी पड़ी। युवक कोबरा को पकड़ने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान उसने युवक को डस लिया। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:52 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:52 PM (IST)
कोबरा पकड़ने के लिए लगाई 500 रुपये की शर्त, एक युवक को गंवानी पड़ी जिंदगी
पांच सौ रुपये की शर्त जीतने के फेर में एक युवक को जिंदगी गंवानी पड़ी।

जागरण संवाददाता, कोटद्वार (पौड़ी गढ़वाल)। पांच सौ रुपये की शर्त जीतने के फेर में एक युवक को जिंदगी गंवानी पड़ी। युवक कोबरा को पकड़ने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान उसने युवक को डस लिया। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। नशे में धुत युवकों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

थैलीसैंण के तहसीलदार राजेंद्र प्रसाद ममगाईं ने बताया कि घटना मंगलवार की है। पौड़ी गढ़वाल जिले के वीरोंखाल ब्लाक के सुकई गांव का रहने वाला सुरेश कुमार बैंड बजाने का कार्य करता है। सुरेश अपने चार अन्य साथियों के साथ किसी विवाह समारोह में शामिल होने के बाद गांव लौट रहा था। सभी युवक नशे में थे। इस दौरान उन्हें रास्ते में कोबरा नजर आया।

ये देख युवक रुक गए। इस बीच उनमें शर्त लगी कि जो भी साथी कोबरा को गले में डालेगा उसे 500 रुपये दिए जाएंगे। सुरेश ने कोबरा को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान सांप ने उसे डस लिया। इससे उसकी मौत हो गई। तहसीलदार ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद राजस्व उपनिरीक्षक को गांव भेजा गया तो घटना की सत्यता का पता चला। 

यह भी पढ़ें-उत्तरकाशी के मोरी प्रखंड में गिरी आकाशीय बिजली, दो लोग झुलसे

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी