बाइक से घर लौट रहे दो लोगों पर गुलदार ने अचानक किया हमला, एक घायल

नीडांडा ब्लॉक में शनिवार देर शाम ग्राम खुटिंडा निवासी व्यापारी सुरेंद्र सिंह बिष्ट पर गुलदार ने हमला कर दिया। इस दौरान वे घायल हो गए। इसकी जानकारी मिलते ही बाजार से लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल में उपचार दिलाया जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 01 Nov 2020 11:00 AM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 11:00 AM (IST)
बाइक से घर लौट रहे दो लोगों पर गुलदार ने अचानक किया हमला, एक घायल
बाइक से घर लौट रहे दो लोगों पर गुलदार ने अचानक किया हमला।

कोटद्वार, जेएनएन। पौड़ी गढ़वाल जिले के नैनीडांडा ब्लॉक में शनिवार देर शाम ग्राम खुटिंडा निवासी व्यापारी सुरेंद्र सिंह बिष्ट पर गुलदार ने हमला कर दिया। इस दौरान वे घायल हो गए। इसकी जानकारी मिलते ही बाजार से लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल में उपचार दिलाया, जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया।  

दरअसल, सुरेंद्र सिंह शाम करीब साढ़े सात बजे धुमाकोट बाजार से दुकान बंद कर अपने घर की तरफ लौट रहे थे। दुकान में काफी देर होने के कारण उन्होंने बाजार में किसी परिचित से मोटरसाइकिल से घर छोड़ने को कहा। बाजार से निकल कर जैसे ही बाइक पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाऊस के पास पहुंची तो वहां घात लगा कर बैठे गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। गनीमत रही कि इस दौरान बाइक चला रहे युवक का संतुलन नहीं बिगड़ा ओर उसने बाइक आगे बढ़ा दी। इस हमले में दोनों की जान तो बच गई, लेकिन बाइक में पीछे बैठे सुरेंद्र सिंह का एक पैर गुलदार के पंजे से जख्मी हो गया।

वहीं, घटना की जानकारी लगते ही बाजार से लोग मौके पर पहुंच गए। नैनीडांडा स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। आपको बता दें कि बीती 28 अक्टूबर को ग्राम केलधार निवासी धीरज सिंह को गुलदार ने उस वक्त निवाला बना दिया था, जब वह गांव से कुछ दूर अपने खेत में अदरक की गोडाई करने गए थे। घटना के बाद वन विभाग की ओर से गांव में पिंजरा तो लगाया गया, लेकिन अभी तक गुलदार पिंजरे के आसपास कहीं नजर नहीं आया है। शनिवार शाम घटित घटना के बाद अब पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें: Indo China Border: सैनिकों की आवाजाही में भी खलल डाल रहे भालू, वन विभाग लगाएगा कैमरा ट्रैप

chat bot
आपका साथी