कोटद्वार में 95 किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार

कोटद्वार पुलिस की ओर से चलाए गए अभियान के तहत एक व्‍यक्ति को 95 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर अन्‍य साथियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। मादक पदार्थों की बिक्री रोकने को पुलिस अभियान चला रही है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 06:53 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 06:53 PM (IST)
कोटद्वार में 95 किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार
पुलिस आरोपित से पूछताछ कर अन्‍य साथियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: कोटद्वार पुलिस की ओर से चलाए गए अभियान के तहत एक व्‍यक्ति को 95 किलो गांजा के साथ  गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर अन्‍य साथियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।  

मादक पदार्थों की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की ओर से कोटद्वार में अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत गुरुवार को पुलिस ने एक कार से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया। मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर कार सीज की गई है। 

कोटद्वार कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कोटद्वार नरेंद्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस ने कोटद्वार - दुगड्डा के बीच हल्द्वानी स्रोत के करीब वाहनों की चेकिंग की । पुलिस ने दुगड्डा से कोटद्वार की तरफ आ रही एक कार को रोका। जिसमें से गांजा बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक  कार दानिश पुत्र सगीर निवासी बडोदा देहात थाना कटघर जिला मुरादाबाद उत्‍तर प्रदेश चला रहा था। चेकिंग के दौरान कार से 95 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें- देहरादून : साइबर ठग ने एक महिला के खाते से उड़ाए दो लाख रुपये

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि पहाड़ी क्षेत्रों से लाकर गांजा एकत्र कर वह इसे बिजनौर व मुरादाबाद क्षेत्रों में बेचता है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही आरोपित के अन्‍य साथियों का भी पता लगा रही है।पुलिस के मुताबिक आगे भी नशे के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- देहरादून के मोहकमपुर में ठेके से शराब की बोतलें और नकदी चोरी, CCTV में कैद हुई ये पूरी वारदात

chat bot
आपका साथी