नजीबाबाद डिपो शुरू करेगा कोटद्वार के लिए बस सेवा

संवाद सहयोगी कोटद्वार उत्तर प्रदेश परिवहन निगम का नजीबाबाद डिपो अक्टूबर माह से नजीबाबाद-क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 04:46 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 04:46 PM (IST)
नजीबाबाद डिपो शुरू करेगा कोटद्वार के लिए बस सेवा
नजीबाबाद डिपो शुरू करेगा कोटद्वार के लिए बस सेवा

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: उत्तर प्रदेश परिवहन निगम का नजीबाबाद डिपो अक्टूबर माह से नजीबाबाद-कोटद्वार के बीच बस सेवा शुरू करेगा। वर्तमान में यात्री दिल्ली और मेरठ से कोटद्वार की ओर आने वाली उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में नजीबाबाद का सफर कर रहे हैं। अफसरों की मानें तो उप्र परिवहन निगम के पास टायरों का टोटा चल रहा है, जिस कारण कई रूट की बसें संचालित नहीं हो पा रही हैं।

देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बाद से करीब-करीब सभी प्रकार के सरकारी और निजी स्तर के वाहनों के संचालन पर रोक लगा दी गई थी। इसके बाद थोड़ी ढील मिलने पर कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने के साथ ही अन्य कामकाज शुरू करने के अलावा वाहनों का संचालन भी शुरू कर दिया गया था। इस बीच केवल कुछ दिनों के लिए ही नजीबाबाद डिपो की बसें कोटद्वार के लिए संचालित की गईं।

नजीबाबाद डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक प्रभात चौधरी ने बताया कि उनके यहां से कोटद्वार के लिए चार बसें संचालित की जाती हैं। नजीबाबाद से कोटद्वार के बीच सड़क की स्थिति जर्जर होने के कारण बसों के टायर पूरी तरह से खराब हो गए थे। कई बार मामले से लखनऊ मुख्यालय को अवगत कराया गया था, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया। इसे लेकर प्रतिदिन सफर करने वाले यात्री कई बार अपनी शिकायत दर्ज करा चुके हैं। उन्होंने बताया कि चारों बसों में टायर पड़ने के बाद संभवत: अक्टूबर माह की शुरुआत में ही नजीबाबाद से कोटद्वार के लिए बस सेवा शुरू कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी