अटल के कार्यो को संवार रहे मोदी: तीरथ

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा कि मोदी सरकार पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 04:39 PM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 04:39 PM (IST)
अटल के कार्यो को संवार रहे मोदी: तीरथ
अटल के कार्यो को संवार रहे मोदी: तीरथ

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा कि मोदी सरकार पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यों को संवारने का काम कर रही है। उत्तराखंड के बेहतर विकास के लिए भी केंद्र व प्रदेश सरकार मिलकर कार्य कर रही है। उन्होंने भाजपा कार्यकत्र्ताओं से केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की।

गुरुवार को बदरीनाथ मार्ग स्थित प्रेक्षागृह में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में गढ़वाल सांसद ने यह बात कही। कहा कि उत्तराखंड में चुनाव नजदीक आ चुके हैं। ऐसे में अब कार्यकत्र्ताओं को गंभीरता से कार्य करना होगा। कहा कि पिछले साढ़े सात वर्षों में केंद्र सरकार ने जनता के हित को देखते हुए कई कल्याणकारी योजनाएं बनाई। उत्तराखंड के प्रत्येक व्यक्ति को योजनाओं का बेहतर लाभ मिल सके, इसके लिए कार्यकत्र्ताओं को अभियान चलाना होगा। कहा कि उत्तराखंड के गांव-गांव को सड़क से जोड़ने का काम केंद्र व प्रदेश सरकार ने किया है।

उन्होंने ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेललाइन का जिक्र करते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं, जब प्रदेश के चारों धाम रेल से जुड़ जाएंगे। कहा कि केंद्र सरकार ने गैरसैंण को ट्रेन से जोड़ने के लिए सर्वे शुरू कर दिया है। यदि केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी रही तो वह दिन दूर नहीं जब कोटद्वार से श्रीनगर ट्रेन पहुंचेगी। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं से जनता के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनने की अपील की। इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत, गोसेवा आयोजन के उपाध्यक्ष राजेंद्र अण्थ्वाल, पूर्व जिलाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह बिष्ट, जिला महामंत्री जंगबहादुर रावत, जिला संयोजक विजय लखेड़ा, वीरेंद्र रावत, सतीश गौड़, अमिताभ अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

------------

सड़कों को गड्ढामुक्त करने के निर्देश

सतपुली से कोटद्वार आते हुए सांसद तीरथ सिंह रावत ने दुगड्डा में कार्यकत्र्ताओं से वार्ता की। इस दौरान उन्होंने सड़कों का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने लोनिवि दुगड्डा के अधिशासी अभियंता निर्भय सिंह को क्षेत्र की सड़कों की शीघ्र गड्ढा मुक्त करने के निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी