नयार में मिला लापता व्यक्ति का शव

संवाद सूत्र, सतपुली: प्रखंड कल्जीखाल के अंतर्गत शनिवार दोपहर से लापता ग्राम बड़खोलू निवासी एक व्यक्ति

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 05:52 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 05:52 PM (IST)
नयार में मिला लापता व्यक्ति का शव
नयार में मिला लापता व्यक्ति का शव

संवाद सूत्र, सतपुली: प्रखंड कल्जीखाल के अंतर्गत शनिवार दोपहर से लापता ग्राम बड़खोलू निवासी एक व्यक्ति का शव रविवार दोपहर नयार नदी से बरामद हो गया। शव गांव से करीब तीन किमी दूर बिलखेत के समीप नदी में मिला।

ग्राम बड़खोलू निवासी 48 वर्षीय जितेंद्र सिंह शनिवार दोपहर करीब दो बजे सतपुली बाजार से घर के लिए निकले। लेकिन, देर शाम तक घर नहीं पहुंचे। गांव में इन दिनों रामलीला का आयोजन किया जा रहा है। जितेंद्र के परिवारजन भी रामलीला देखने गए थे। शाम को घर लौटने पर जब उन्हें जितेंद्र घर में नहीं मिले तो उन्होंने ग्रामीणों के साथ उसकी तलाश शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद नदी किनारे ग्रामीणों को जितेंद्र के कपड़े मिले। स्वजन ने इसकी सूचना सतपुली थाने में दी। लेकिन, मामला राजस्व क्षेत्र का होने के कारण पुलिस ने भी हाथ खड़े कर दिए।

इधर, सूचना मिलने के बाद राजस्व उपनिरीक्षक बीएस भंडारी ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। साथ ही ग्रामीणों के साथ तलाश शुरू कर दी। रविवार को सतपुली थाने से एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के साथ मिलकर तलाश करने लगी। काफी तलाश के बाद बड़खोलू से करीब तीन किमी दूर बिलखेत के समीप नालासैंण में नयार नदी में जितेंद्र का शव मिल गया। जिस जगह शव बरामद हुआ, वह क्षेत्र द्वारीखाल प्रखंड में पड़ता है। इस कारण राजस्व उपनिरीक्षक बीएस भंडारी ने पंचायतनामा की कार्रवाई के लिए संबंधित क्षेत्र के राजस्व उपनिरीक्षक को सूचना दी। शाम को राजस्व उपनिरीक्षक मौके पर पहुंचे। स्वजन ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने से इन्कार कर दिया। इसके बाद राजस्व उप निरीक्षक ने पंचायतनामे की कार्यवाही कर शव स्वजन के सुपुर्द कर दी।

chat bot
आपका साथी