पौड़ी में दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित फरार

तहसील पौड़ी के एक राजस्व क्षेत्र में मानसिक रूप से दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में युवक के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित युवक घटना के बाद से फरार है। युवक पर नकदी चुराने का भी आरोप है।

By Sunil Singh NegiEdited By: Publish:Fri, 25 Dec 2020 03:23 PM (IST) Updated:Fri, 25 Dec 2020 11:16 PM (IST)
पौड़ी में दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म,  आरोपित  फरार
पौड़ी में मानसिक रूप से दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

संवाद सहयोगी, पौड़ी: तहसील पौड़ी के एक राजस्व क्षेत्र में मानसिक रूप से दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में युवक के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित युवक घटना के बाद से फरार है। युवक पर नकदी चुराने का भी आरोप है। राजस्व पुलिस का कहना है कि जिला चिकित्सालय में पीडि़ता का मेडिकल कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

राजस्व उपनिरीक्षक मो. नासिर ने बताया कि नाबालिग पीडि़ता के पिता ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। पीडि़ता के पिता ने बताया कि गुरुवार सायं करीब साढ़े छह बजे वह अपनी पत्नी के साथ घर के बाहर आंगन में आग सेक रहे थे। उनकी नाबालिग दिव्यांग बेटी घर के अंदर कमरे में थी। कमरे में जाने के लिए घर के पीछे से भी दरवाजा है। आरोप लगाया कि सूरज कुमार निवासी ङ्क्षचडालू ने पीछे के दरवाजे से घर में घुसकर नाबालिग दिव्यांग बेटी से दुष्कर्म किया। जब वह कमरे के अंदर गए तो बेटी ने घटना की जानकारी दी। पीडि़ता के पिता की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक पर 15 हजार की नकदी चुराने का आरोप भी है। आरोपित घटना के बाद से ही फरार चल रहा है।  

अनैतिक देह व्यापार के मामले में फरार ढाई हजार का इनामी दबोचा

मंगलौर: हरिद्वार जिले के मंगलौर में अनैतिक देह व्यापार के मामले में फरार चल रहे आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपित पर ढाई हजार का इनाम भी घोषित है। एक साल से उसकी तलाश थी। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के उप निरीक्षक कुलङ्क्षवदर ङ्क्षसह रावत एवं तस्लीम आरिफ को शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के आसफनगर झाल पर एक ढाई हजार का इनामी देखा गया है। इसकी पुलिस को करीब एक साल से तलाश थी। इस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए एक युवक को हिरासत में ले लिया, उससे पूछताछ की गई। आरोपित ने पूछताछ में अपना नाम आमिर आलम उर्फ अजय निवासी मोहल्ला रहमानिया मुजफ्फरनगर बताया। जांच-पड़ताल में पता चला कि आरोपित मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के शास्त्रीपुरम में किराये का मकान लेकर रहता था। वह बंगाल और उप्र से लड़की एवं महिलाओं को लाकर उनसे अनैतिक देह व्यापार कराता था। अक्टूबर 2019 में पुलिस ने छापा माकर दो महिलाओं को मुक्त कराया था। मौके से लद्दावाला मुजफ्फरनगर के दीपक को गिरफ्तार किया गया था। दबिश के दौरान मौके से कलियर निवासी फैसल भागने में कामयाब रहा। उसको चार माह पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार किया था। एएसपी हिमांशु वर्मा ने बताया कि अमीर आलम उर्फ अजय पर तीन दिन पहले ही ढाई हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ था

यह भी पढ़ें -महिला के साथ छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, चार के खिलाफ मुकदमा

chat bot
आपका साथी