महापौर का सरकार के खिलाफ धरना जारी

संवाद सहयोगी कोटद्वार नगर निगम की उपेक्षा किए जाने से नाराज महापौर हेमलता नेगी व पार्षदों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 06:16 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 06:16 PM (IST)
महापौर का सरकार के
खिलाफ धरना जारी
महापौर का सरकार के खिलाफ धरना जारी

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: नगर निगम की उपेक्षा किए जाने से नाराज महापौर हेमलता नेगी व पार्षदों का धरना बुधवार को भी जारी रहा। गुरुवार को प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन का निर्णय लिया गया है। इस दौरान विभिन्न मांगों को लेकर उपजिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल व मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा जाएगा।

नगर निगम परिसर में धरना स्थल पर हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली डबल इंजन की भाजपा सरकार अपने वादों से मुकर रही है। साथ ही जनता के विकास के सपनों पर पानी फेर रही है। कहा कि निगम की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए बजट की जरुरत है, लेकिन सरकार की ओर से पर्याप्त बजट नहीं दिया जा रहा है। ऐसी स्थिति में निगम की व्यवस्थाएं भी प्रभावित हो रही हैं। सरकार को अविलंब नगर निगम को पर्याप्त बजट देना चाहिए, ताकि सभी 40 वार्डों की व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया जा सके।

इस मौके पर पार्षद मीनाक्षी कोटनाला, बीके चौधरी, शंकेश्वर प्रसाद सेमवाल, रूपन नेगी, बलबीर सिंह रावत, केएस चौहान, कृष्णा बहुगुणा, सुरेश असवाल, रमेश चंद्र खंतवाल, गीता सिंह, डॉ. चंद्रमोहन खर्कवाल, विजय माहेश्वरी, हेमचंद पंवार, रश्मि देवी, पूजा देवी, सुनीता, ज्योति, आशा, प्रर्मिला देवी व सुनीता नेगी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी