स्लोगन प्रतियोगिता में अलकनंदा हास्टल की मेघा प्रथम

गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय श्रीनगर के चौरास परिसर और बिड़ला परिसर श्रीनगर के सभी 13 हास्टल में रह रहे छात्र-छात्राओं के सहयोग से हास्टल प्रशासन की ओर से स्वच्छता पखवाड़ा अभियान संचालित किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 06:03 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 06:03 PM (IST)
स्लोगन प्रतियोगिता में अलकनंदा हास्टल की मेघा प्रथम
स्लोगन प्रतियोगिता में अलकनंदा हास्टल की मेघा प्रथम

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय श्रीनगर के चौरास परिसर और बिड़ला परिसर श्रीनगर के सभी 13 हास्टल में रह रहे छात्र-छात्राओं के सहयोग से हास्टल प्रशासन की ओर से स्वच्छता पखवाड़ा अभियान संचालित किया जा रहा है। इसके तहत चार दिनों तक स्लोगन, ड्राइंग, पेंटिग और पोस्टर प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें हास्टल के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। स्लोगन प्रतियोगिता में अलकनंदा हास्टल की मेघा ने प्रथम स्थान हासिल किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और विश्वविद्यालय के चीफ हास्टल वार्डन प्रो. मोहन पंवार ने छात्रों का उत्साहव‌र्द्धन किया। हास्टल प्रशासन की ओर से हास्टल के केयर टेकर और सफाई कर्मियों को भी विशेष रूप से सम्मानित किया गया। गढ़वाल केंद्रीय विवि के भौतिक विज्ञानी डा. आलोक सागर गौतम ने कहा कि 15 सितंबर तक चलने वाले स्वच्छता पखवाड़ा में और प्रतियोगिताएं भी होंगी। स्लोगन प्रतियोगिता में अलकनंदा ग‌र्ल्स हास्टल श्रीनगर की मेघा नेगी प्रथम रही। श्रीदेव सुमन हास्टल का मिसोर पात्रा दूसरे स्थान पर और सूरज मिश्रा तथा गंगा हायर स्टडीज हास्टल की लूसी संयुक्त रूप से तृतीय रहे। यमुना हास्टल की योगिता आर्य को सांत्वना पुरस्कार मिला।

पोस्टर प्रतियोगिता में बाबू जगजीवन राम हास्टल श्रीनगर कैंपस के आदित्य पंवार ने पहला स्थान प्राप्त किया। छात्रा लूसी ने दूसरा स्थान, अंजली ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रीति बडोनी, करिश्मा को सांत्वना पुरस्कार प्राप्त हुआ। चौखंबा हास्टल बिड़ला परिसर के आकाश कुमार सिंह और वीरेंद्र क्विज के संयुक्त विजेता घोषित किए गए। अलकनंदा छात्रा हास्टल की मेघा नेगी ने दूसरा स्थान और योगिता भंडारी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। कु. धूमा, आदित्य पंवार, सुधाकर को सांत्वना पुरस्कार मिला। डा. आलोक सागर गौतम ने कार्यक्रम का संचालन किया गया। त्रिशूल छात्रावास अधीक्षक डा. देवेंद्र सिंह ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में डा. अनुजा रावत, डा. बबीता पाटनी, डा. आशा, डा. सुरेंद्र कुमार मीणा, डा. विजेंद्र कुमार, डा. विदुभूषण, डा. बृजेश गांगिल विभिन्न छात्रावासों के अधीक्षक भी शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी