एनएच पर गोलचक्कर बनाने के दिए निर्देश

कोटद्वार नगर निगम की महापौर हेमलता नेगी ने राष्ट्रीय राजमार्ग अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों को नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत गुजरने वाले हाईवे पर टाइल्स बिछाने क्षतिग्रस्त नालियों का निर्माण कराने के साथ ही नालियों की सफाई के निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:31 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 06:31 PM (IST)
एनएच पर गोलचक्कर बनाने के दिए निर्देश
एनएच पर गोलचक्कर बनाने के दिए निर्देश

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: कोटद्वार नगर निगम की महापौर हेमलता नेगी ने राष्ट्रीय राजमार्ग अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों को नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत गुजरने वाले हाईवे पर टाइल्स बिछाने, क्षतिग्रस्त नालियों का निर्माण कराने के साथ ही नालियों की सफाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने नजीबाबाद चौक पर गोल चक्कर बनाने को भी कहा है।

नगर निगम सभागार में आयोजित बैठक में महापौर ने कहा कि लालबत्ती चौक पर प्रस्तावित गोल चक्कर का शीघ्र निर्माण कराया जाना जरूरी है। इससे यातायात संचालन में परेशानी नहीं आएगी। उन्होंने राजमार्ग विभाग से चौक पर ईंटों से कच्चा गोल चक्कर बनाकर यातायात संचालन में हो रही परेशानियों का जायजा लेने को कहा। साथ ही गोल चक्कर को पक्का करने के निर्देश दिए। महापौर ने कौड़िया से नजीबाबाद चौक तक सड़क के दोनों ओर टाइल्स लगवाने को भी कहा। बैठक में महापौर ने कोटद्वार-दुगड्डा के बीच राजमार्ग भी बदहाल स्थिति को चिताजनक बताते हुए कहा कि इससे दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है। उन्होंने मार्ग की मरम्मत करने और नगर निगम क्षेत्र में राजमार्ग के दोनों ओर क्षतिग्रस्त नालियों की मरम्मत के निर्देश दिए। साथ ही राजमार्ग के दोनों ओर सौंदर्यीकरण के लिए फूल लगाने के भी निर्देश दिए। इस मौके पर नगर आयुक्त पीएल शाह, सहायक नगर आयुक्त अंकिता जोशी, राजमार्ग विभाग के अवर अभियंता अरविद जोशी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी