लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर तीन गिरफ्तार, चालीस वाहन सीज

जागरण संवाददाता कोटद्वार लॉक डाउन के दौरान बाजार खुल रहे हैं और आमजन सोशल डिस्ट

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 04:16 PM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2020 06:08 PM (IST)
लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर तीन गिरफ्तार, चालीस वाहन सीज
लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर तीन गिरफ्तार, चालीस वाहन सीज

जागरण टीम, गढ़वाल:

संपूर्ण लॉकडाउन को लेकर लोग बाज नहीं आ रहे हैं। कोटद्वार में जहां चालीस वाहन सीज किए गए, वहीं नब्बे चालान किए गए। उधर, लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कर्णप्रयाग में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

कोटद्वार: लॉक डाउन के दौरान बाजार खुल रहे हैं और आमजन सोशल डिस्टेंस का अनुपालन करते हुए सामान की खरीदारी कर रहे हैं। इस दौरान कई ऐसे गली-मोहल्ले भी हैं, जहां सोशल डिस्टेंस को ताक में रख लोग खरीदारी कर रहे हैं। इधर, तमाम सख्ताई के बाद भी दोपहिया वाहन सवार सड़कों में बेवजह उतरने से बाज नहीं आ रहे हैं।

लॉक डाउन के दौरान आज भी लोग आराम से सामान खरीदने बाजार पहुंचे और सोशल डिस्टेंस का अनुपालन करते हुए खरीदारी की। हालांकि कुछ स्थानों पर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां भी उड़ती नजर आई। खासतौर पर सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता की दुकानों में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा। इधर, बेवजह बाजारों में उतर रहे बाइक सवारों पर पुलिस का डंडा आज भी सख्ती से चला। दोपहर एक बजे तक पुलिस ने 40 दोपहिया वाहन सीज किए, जबकि नब्बे चालान किए गए।

कर्णप्रयाग: सोमवार को थाना क्षेत्र कर्णप्रयाग के अंतर्गत कुछ युवक जानबूझ कर लॉक डाउन का उल्लंघन कर बाजार में घूम रहे थे। पुलिस के गश्ती दल ने पूछताछ की और लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर तीन लोगों अंकित, संदीप व मुकेश को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी