देवी रोड पर लगा जाम, आमजन परेशान

संवाद सहयोगी कोटद्वार त्योहारी सीजन को लेकर जारी नए ट्रैफिक प्लान से देवी रोड पर पूरे ि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 06:06 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 06:06 PM (IST)
देवी रोड पर लगा जाम, आमजन परेशान
देवी रोड पर लगा जाम, आमजन परेशान

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: त्योहारी सीजन को लेकर जारी नए ट्रैफिक प्लान से देवी रोड पर पूरे दिन लंबा जाम लगा रहा। मार्ग से गुजर रहे भारी वाहनों के कारण आमजन को समस्याओं का सामना भी करना पड़ा। देवी रोड से नजीबाबाद चौक तक पहुंचने में चालकों को करीब एक घंटे का समय लग गया। व्यवस्थाएं बदहाल होने के बावजूद पुलिस जाम खुलवाने मौके पर नहीं पहुंची।

त्योहार सीजन में आमजन को जाम से निजात दिलवाने के लिए पुलिस की ओर से नया ट्रैफिक प्लान लागू किया गया था। नियम के अनुसार, नजीबाबाद की ओर से आने वाले भारी वाहनों को बासासौड़ तिराहे, देवी मंदिर, बेलाडाट चौराहा, डिग्री कालेज व बुद्धा पार्क होते हुए बदरीनाथ मार्ग पर आना था। लेकिन, बुधवार को नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ती हुई नजर आई। नजीबाबाद से आने वाले भारी वाहन देवी रोड होते हुए स्टेशन रोड की ओर आ रहे थे। ऐसे में पूरे दिन देवी रोड पर भारी जाम की स्थिति बनी रही। शहरवासियों को देवी रोड से नजीबाबाद चौक तक आने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सड़कें संकरी होने के कारण आमजन को पैदल चलने तक का पर्याप्त रास्ता नहीं मिल पाया।

----------

झंडा चौक पर केंद्रित रहा पूरा ध्यान

पुलिस का पूरा ध्यान झंडा चौक पर केंद्रित रहा। पुलिस ने झंडा चौक पर चौपहिया वाहनों की एंट्री पूरी तरह प्रतिबंधित की हुई थी। हालांकि, तिपहिया वाहन पुलिस की व्यवस्था को बिगाड़ते नजर आए। झंडा चौक पर ध्यान केंद्रित होने के कारण भले ही इस स्थान पर जाम नहीं लगा, लेकिन देवी रोड, पटेल मार्ग, स्टेशन रोड पर आमजन को जाम से जूझना पड़ा। देवी रोड पर आमजन स्वयं जाम खुलवाता नजर आया।

chat bot
आपका साथी