श्रीनगर के पुराने हनुमान मंदिर का होगा जीर्णोद्धार

श्रीनगर के पुराने हनुमान मंदिर का जीर्णोद्धार और सुंदरीकरण शुरू हो गया है। पुराने हनुमान मंदिर परिसर में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत ने मंदिर के जीर्णोद्धार और सुंदरीकरण का शिलान्यास किया गया जिस पर पांच लाख खर्च होंगे। सिचाई विभाग को कार्यदायी संस्था बनाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 06:40 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 06:40 PM (IST)
श्रीनगर के पुराने हनुमान मंदिर का होगा जीर्णोद्धार
श्रीनगर के पुराने हनुमान मंदिर का होगा जीर्णोद्धार

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: श्रीनगर के पुराने हनुमान मंदिर का जीर्णोद्धार और सुंदरीकरण शुरू हो गया है। पुराने हनुमान मंदिर परिसर में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत ने मंदिर के जीर्णोद्धार और सुंदरीकरण का शिलान्यास किया गया, जिस पर पांच लाख खर्च होंगे। सिचाई विभाग को कार्यदायी संस्था बनाया गया है।

कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत ने पुजारी पंडित भगवती प्रसाद बडोनी और अन्य श्रद्धालुओं का आभार जताते हुए कहा कि श्रीनगर के इस प्राचीन हनुमान मंदिर के जीर्णोद्धार और सुंदरीकरण के बाद बजरंगबली के भक्तों को भी सुविधा मिलेगी। पुजारी पंडित भगवती प्रसाद बडोनी ने पूजा-अर्चना कराई और हनुमान मंदिर के महात्म्य पर भी प्रकाश डाला। इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष संपत सिंह रावत, श्रीनगर मंडल अध्यक्ष गिरीश पैन्यूली, प्रदेश बार काउंसिल अध्यक्ष एडवोकेट अर्जुन सिंह भंडारी, भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी गणेश भट्ट, सुधीर काला, नवनीत जैन, भगवती प्रसाद पुरी आदि उपस्थित रहे।

-----------

घर-घर भाजपा अभियान चलाया

कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत के नेतृत्व में भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने गुरुवार को क्षेत्र में घर-घर भाजपा, हर घर भाजपा अभियान चलाया। कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत ने अभियान में कई घरों पर भाजपा के स्टीकर और झंडे लगाने के साथ ही प्रदेश सरकार की उपलब्धि भरी सामग्री का वितरण भी स्वयं किया। भाजपा के जिलाध्यक्ष संपत सिंह रावत, भाजपा के जिला मंत्री जितेंद्र रावत, युवा मोर्चे के प्रदेश मंत्री डा. सुधीर जोशी, कुशलानाथ के साथ ही अन्य कई पार्टी कार्यकत्र्ता भी अभियान में शामिल थे। इससे पूर्व कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत ने भाजपा का झंडा लहराते हुए अभियान की शुरुआत की।

chat bot
आपका साथी