ग्रोथ सेंटर में कंपनी के 42 कर्मी कोरोना संक्रमित

कोटद्वार नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत सिगड्डी ग्रोथ सेंटर स्थित एक फैक्ट्री में 42 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 09:38 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 05:05 AM (IST)
ग्रोथ सेंटर में कंपनी के 42 कर्मी कोरोना संक्रमित
ग्रोथ सेंटर में कंपनी के 42 कर्मी कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, कोटद्वार :

कोटद्वार नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत सिगड्डी ग्रोथ सेंटर स्थित एक कंपनी में कार्यरत 42 कर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। कंपनी में 13 सितंबर को कोरोना संक्रमण के तीन मामले प्रकाश में आए थे। जिसके बाद 666 कर्मियों की कोरोना जांच की गई। इधर, बेस चिकित्सालय में भर्ती तीन मरीजों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मनोज कुमार बहुखंडी ने बताया कि ग्रोथ सेंटर स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी के तीन कर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद तमाम कर्मियों की कोरोना जांच की गई। फिलहाल अभी कंपनी के 28 कर्मियों की जांच रिपोर्ट आना शेष है। उपजिलाधिकारी योगेश मेहरा ने बताया कि कंपनी को बंद करवा दिया गया है और सैनिटाइजेशन करवाया जा रहा है। कोरोना संक्रमित था मृतक

बीते 22 सितंबर को बेस चिकित्सालय के आकस्मिक कक्ष में दम तोड़ने वाले बुजुर्ग में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बेस चिकित्सालय के प्रमुख अधीक्षक डॉ. वीसी काला ने बताया कि पदमपुर निवासी बुजुर्ग को गंभीर स्थिति में आकस्मिक वार्ड में लाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए। शुक्रवार को रिपोर्ट मिलने पर बुजुर्ग के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। जिसके बाद उनके संपर्क में आए स्वजनों व अन्य व्यक्तियों की सूची तैयार की जा रही है।

chat bot
आपका साथी