गडोली-बुआखाल सड़क पर एनजीटी की रोक हटी

गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा कि पौड़ी बाइपास रोड गडोली-बुआखाल मार्ग पर लगी रोक हट गयी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 04:35 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 09:36 PM (IST)
गडोली-बुआखाल सड़क  पर एनजीटी की रोक हटी
गडोली-बुआखाल सड़क पर एनजीटी की रोक हटी

संवाद सहयोगी, पौड़ी: गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा कि पौड़ी बाइपास रोड गडोली-बुआखाल मोटर मार्ग पर एनजीटी की ओर से लगाई गई रोक हट गई है। मोटर मार्ग का जल्द ही सुधारीकरण कार्य किया जाएगा। मंडल मुख्यालय के स्वरुप में भी अभूतपूर्व बदलाव आ रहे हैं।

सोमवार को सर्किट हाउस में गढ़वाल पत्रकारों से बातचीत में सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा कि कर्णप्रयाग-ऋषिकेश रेल लाइन का कार्य वर्ष 2024 तक पूर्ण कर लिया जाएगा। प्रदेश में 2022 तक हर घर में बिजली व पानी का कनेक्शन जुड़ जाएगा। मुख्यालय पौड़ी में ट्रंचिग ग्राउंड, सीवरेज व्यवस्था नहीं होने, बस अड्डे के निर्माण में हीलाहवाली के सवाल में सांसद रावत ने कहा कि सभी कार्य सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। रावत ने कहा कि किसान बिल किसानों के हित में है, लेकिन कुछ लोग किसानों को भ्रमित कर रहे हैं। केंद्र सरकार ने बिल के माध्यम से किसानों को बिचौलियों से बचाया है। सांसद रावत ने आरोप लगाते हुए कहा कि मंडी परिषदों में कुछ लोगों का एकाधिकार था, वे एक गिरोह के रुप में काम कर किसान को मुनाफे से दूर रखते थे।

सांसद ने कंडोलिया पार्क का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि पार्क को भव्य रुप में तैयार किया जा रहा है। सांसद ने समाज कल्याण विभाग का कार्यालय सुगम स्थल पर शिफ्ट नहीं करने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की। सांसद रावत ने दिशा की बैठक के दौरान विकास भवन स्थित समाज कल्याण विभाग कार्यालय दिव्यांगों के लिए सुगम स्थल (टॉप फ्लोर) पर शिफ्ट किए जाने के निर्देश दिए थे। इस मौके पर जिला महामंत्री जगत किशोर बड़थ्वाल, पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार पोरी, सांसद प्रतिनिधि धर्मवीर सिंह रावत, नगर अध्यक्ष क्रांति किशोर नेगी, महामंत्री अनूप देवरानी, संजय बलूनी, ओपी जुगरान आदि मौजूद रहे।

फोटो: 30 पीएयूपी 2

chat bot
आपका साथी