कांग्रेसियों द्वारा एक घंटे का मौन व्रत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीते दिवस ऋषिकेश दौरे को उत्तराखंड के लिए निराशाजनक बताते हुए कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने एक घंटे का मौन व्रत रखकर अफसोस दिवस मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 04:34 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 04:40 PM (IST)
कांग्रेसियों द्वारा एक घंटे का मौन व्रत
कांग्रेसियों द्वारा एक घंटे का मौन व्रत

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीते दिवस ऋषिकेश दौरे को उत्तराखंड के लिए निराशाजनक बताते हुए कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने एक घंटे का मौन व्रत रखकर अफसोस दिवस मनाया। गोला पार्क पर बापू की मूर्ति के सम्मुख श्रीनगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह पुंडीर की अध्यक्षता में हुए इस कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने बापू के भजन, सबको सनमति दे भगवान रघुपति राघव राजाराम. भी गाया।

गोला पार्क पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश के युवाओं को आस थी कि प्रधानमंत्री मोदी ऋषिकेश से प्रदेश के युवाओं के लिए रोजगार की सौगात देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।जबकि युवा बेरोजगारों को लेकर उत्तराखंड का स्थान देश में बढ़कर दूसरे स्थान पर आ गया है। किसानों के लिए भी प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं दिया। तीर्थपुरोहितों, हक हकूकधारियों के लिए किसी पैकेज की भी घोषणा नहीं हुई। श्रीनगर कांग्रेस अध्यक्ष भूपेंद्र पुंडीर ने कहा कि प्रधानमंत्री का उत्तराखंड दौरा प्रदेश के लिए पूरी तरह अफसोसजनक और निराशाजनक भी रहा। मीडिया प्रभारी लाल सिंह नेगी ने कहा कि रसोई गैस, डीजल, पेट्रोल, सब्जियां, दालें सभी की कीमतें दिन दोगुनी रात चौगुनी की दर से सरकार बढ़ाती जा रही हैं। बढ़ती महंगाई से आम जनता त्रस्त है। इस पर सरकार लगाम कसने में विफल है। पीसीसी सदस्य वीरेंद्र सिंह नेगी, पूर्व सभासद शिवलाल, भगत डागर ने भी विचार व्यक्त किए। गढ़वाल विवि छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष निशांत कंडारी, राजेश जुगरान, जेपी पुरी, रघुवीर आर्य के साथ ही अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी भी मौन व्रत आंदोलन में शामिल थे। कांग्रेसियों ने मनाया अफसोस दिवस

पौड़ी: जिला मुख्यालय में भी कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड दौरे को निराशाजनक बताया। शुक्रवार को कलक्ट्रेट के समीप स्थित प्रतिमा स्थल पर एक घंटे तक मौन व्रत रखकर अफसोस दिवस मनाया। इस मौके पर कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष कामेश्वर राणा, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव प्रतीक बिष्ट, सरिता नेगी, तामेश्वर आर्य, आशीष नेगी, महेश ढौंडियाल, मोहित सिंह, विनोद नेगी आदि शामिल थे।

फोटो- 8पीएयूपी-2

chat bot
आपका साथी