कांग्रेस ने फूंका हरक सिंह का पुतला

भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड से हटाए गए काबीना मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत पर घोटाले का आरोप लगाते हुए जिला कांग्रेस कमेटी ने उनका पुतला दहन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 04:52 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 04:52 PM (IST)
कांग्रेस ने फूंका हरक सिंह का पुतला
कांग्रेस ने फूंका हरक सिंह का पुतला

संवाद सहयोगी, कोटद्वार :

भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड से हटाए गए काबीना मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत पर घोटाले का आरोप लगाते हुए जिला कांग्रेस कमेटी ने उनका पुतला दहन किया। कार्यकत्र्ताओं ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजते हुए डॉ. हरक सिंह रावत के कार्यकाल की सीबीआई जांच करवाने की मांग की।

शुक्रवार को कमेटी के जिलाध्यक्ष डॉ. चंद्रमोहन खर्कवाल के नेतृत्व में कार्यकत्र्ता पटेल मार्ग से नारेबाजी करते हुए बदरीनाथ मार्ग तिराहे पर पहुंचे। यहां पुतला दहन करने के बाद कार्यकत्र्ताओं ने तहसील परिसर में पहुंचकर उपजिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। कार्यकत्र्ताओं ने कहा कि भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के निवर्तमान अध्यक्ष की ओर से श्रमिकों/मजदूरों के लिए बनाई गई योजनाओं में वर्ष 2017 से घोटाले किए जा रहे हैं। योजना के नाम पर श्रमिकों को जितना भी सामान बांटा गया है, वह पूरी तरह से घटिया गुणवत्ता का है। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष ने केवल बोर्ड के माध्यम से अपने चहेतों को लाभ पहुंचाया है। यदि मामले की सीबीआई जांच होती है, तो भाजपा के कार्यकाल में यह सबसे बड़ा घोटाला निकलकर सामने आएगा। इस मौके पर जितेंद्र भाटिया, अमित राज सिंह, विजय रावत, हिमांशु बहुखंडी व शकुंतला चौहान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी