संक्रमित मृतका के कुंडल गायब होने की होगी जांच

बेस अस्पताल श्रीकोट श्रीनगर में कोरोना संक्रमित मृत महिला के कुंडल गायब होने के मामले की जांच बैठा दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 10:32 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:13 AM (IST)
संक्रमित मृतका के कुंडल  गायब होने की होगी जांच
संक्रमित मृतका के कुंडल गायब होने की होगी जांच

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: बेस अस्पताल श्रीकोट श्रीनगर में कोरोना संक्रमित मृत महिला के कुंडल और चेन गायब होने के मामले को लेकर छह सदस्यीय कमेटी मामले की जांच करेगी। श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. चंद्रमोहन सिंह रावत ने बेस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. केपी सिंह की अध्यक्षता में यह जांच कमेटी गठित की है। एनेस्थीसिया विभाग के अध्यक्ष प्रोफेसर डॉ. सुरेंद्र सिंह, फारेन्सिक विभाग के अध्यक्ष डॉ. पुष्पेंद्र कुमार, कोरोना के मेडिकल कॉलेज के नोडल अधिकारी डॉ. केएस बुटोला, सहायक नोडल अधिकारी डॉ. अर्जुन सिंह और मैटर्न निर्मला भान जांच कमेटी के सदस्य हैं।

कोरोना संक्रमित मृत महिला के कान से सोने के कुंडल और कुंडल से लगी चेन गायब हो जाने का मामला अखबारों और सोशल मीडिया में आने के बाद मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. चंद्रमोहन सिंह रावत ने इसे बहुत गंभीरता से लिया। बेस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. केपी सिंह ने भी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को पत्र लिखकर इस मामले की शीघ्र विस्तृत जांच करवाने की बात कही।

सम्बन्धित कोरोना संक्रमित मृत महिला के पुत्र और नगरपालिका सभासद विभोर बहुगुणा ने बीते रविवार को जिलाधिकारी पौड़ी गढ़वाल को भेजे पत्र में आरोप लगाया था कि कोरोना संक्रमित उनकी माता की मौत अस्पताल में होने के बाद उनके कान से सोने के कुंडल गायब मिले। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद उनकी मां के शव को ठीक से सील भी नहीं किया गया था। जिस किट में शव को रखा गया था वह फटी हुई थी। प्रदेश के उच्च शिक्षा राज्यमंत्री और क्षेत्रीय विधायक डॉ. धन सिंह रावत ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी पौड़ी से मामले की जांच करने को कहा है।

chat bot
आपका साथी