बस क्रश बैरियर से टकराई, हादसा टला

कलियासौड़ से एक किलोमीटर आगे रुद्रप्रयाग की ओर गुरुवार अपराह्न में एक बस दुर्घटना होते-होते बची। नेशनल हाईवे किनारे लगे मेटलबीन क्रश बैरियर से यदि यह बस नहीं रुकी होती तो सीधे अलकनंदा नदी में चली जाती।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:39 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 06:39 PM (IST)
बस क्रश बैरियर से टकराई, हादसा टला
बस क्रश बैरियर से टकराई, हादसा टला

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: कलियासौड़ से एक किलोमीटर आगे रुद्रप्रयाग की ओर गुरुवार अपराह्न में एक बस दुर्घटना होते-होते बची। नेशनल हाईवे किनारे लगे मेटलबीन क्रश बैरियर से यदि यह बस नहीं रुकी होती तो सीधे अलकनंदा नदी में चली जाती।

कलियासौड़ से लगभग एक किलोमीटर के पास हैड़ी के पास गोवा बीच के नाम से मशहूर इस स्थल पर नेशनल हाईवे से कुछ ही फुट नीचे अलकनंदा नदी बहती है। कलियासौड़ पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी राकेश कुमार ने बताया कि बस में कोई यात्री नहीं था केवल ड्राइवर और परिचालक ही था। प्रथमदृष्टया यह माना जा रहा है कि तेज गति से आ रही बस अनियंत्रित होकर क्रश बैरियर से इतनी जोर से टकराई कि मेटरबीन का बना क्रश बैरियर बस के टायरों के बीच से उसका फर्श फाड़ता हुआ बस के अंदर तक जा पहुंचा। कलियासौड़ चौकी के मुख्य आरक्षी राकेश कुमार और सिपाही नागेंद्र गौड़ ने बताया कि बस ऋषिकेश से रुद्रप्रयाग जा रही थी। घटनास्थल के पास ही मौजूद लोगों ने बताया कि बस बहुत तेज गति से आ रही था कि अचानक अनियंत्रित होकर एनएच किनारे सड़क दुर्घटना रोकने के लिए लगे मेटलबीन क्रश बैरियर से टकराकर रुक गयी। समीप ही पैन्यूली ढाबा के संचालक ने नागेंद्र गौड़ और राकेश कुमार को बताया कि बस में केवल चालक-परिचालक ही था।

chat bot
आपका साथी