पौड़ी में प्रेम प्रसंग का पता चलने पर चाची और भतीजे ने दी जान

थाना क्षेत्र पैठाणी में रिश्ते में चाची और भतीजे का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव से दूर जंगल में पेड़ से लटके पाए गए। बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम प्रसंग था। प्रेम प्रसंग के सार्वजनिक होने पर दोनों ने खुदकुशी कर ली।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 10:12 PM (IST)
पौड़ी में प्रेम प्रसंग का पता चलने पर चाची और भतीजे ने दी जान
पौड़ी में प्रेम प्रसंग का पता चलने पर चाची और भतीजे ने दी जान।

संवाद सहयोगी, पौड़ी। थाना क्षेत्र पैठाणी में रिश्ते में चाची और भतीजे का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव से दूर जंगल में पेड़ से लटके पाए गए। बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम प्रसंग था। प्रेम प्रसंग के सार्वजनिक होने पर दोनों ने खुदकुशी कर ली। अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

थलीसैंण तहसील के एक गांव में चाची और भतीजे की खुदकुशी का मामला प्रकाश में आया है। थानाध्यक्ष पैठाणी प्रताप सिंह ने बताया कि हीरा देवी व रिंकू का शव गांव से करीब 25 किमी दूर जंगल में पेड़ से लटके पाए गए। घटना की सूचना ग्राम प्रधान उत्तम सिंह ने दी थी। प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों मृतकों के बीच करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पूर्व दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में स्वजनों को पता चल गया था। जिस पर हीरा देवी व रिंकू 13 मार्च को गांव से चले गए थे। हीरा देवी के पति कमल सिंह ने पत्नी की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। इस बीच 14 मार्च की सुबह ग्राम प्रधान उत्तम सिंह के फोन पर रिंकू की मिस काल आई थी, जिस पर ग्राम प्रधान उत्तम सिंह ने रिंकू को फोन किया तो उसने बताया कि वह जंगल में हैं, जिसकी जानकारी ग्राम प्रधान ने पुलिस व स्वजनों को दी। जब ग्रामीण रिंकू के बताए स्थान पर पहुंचे तो देखा कि दोनों के शव एक ही पेड़ से लटक रहे थे। थानाध्यक्ष प्रताप ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएससी चाकीसैंण भेज दिया गया है।

2018 में हुई थी शादी

कमल सिंह व हीरा की शादी नवंबर 2018 को हुई थी। हीरा का 6 माह का बेटा भी है। कमल गांव में ही खेतीबाड़ी व मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। वहीं मृतक रिंकू भी गांव में ही मजदूरी करता था। रिंकू हीरा से 4 साल छोटा बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: होटल में महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने ऑटो चालक को पकड़ा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी