..और राखी सजाए रह गई प्यारी बहना

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: कोटद्वार नगर निगम के अंतर्गत शिवपुर निवासी रेखा ने सपने में भी नहीं सोचा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 10:27 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 10:27 PM (IST)
..और राखी सजाए रह गई प्यारी बहना
..और राखी सजाए रह गई प्यारी बहना

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: कोटद्वार नगर निगम के अंतर्गत शिवपुर निवासी रेखा ने सपने में भी नहीं सोचा था कि जिस भाई की कलाई पर राखी बांधने के लिए वह थाल सजा रही है, नियति के क्रूर हाथ रक्षाबंधन से पहले ही उस भाई को दूर कर देंगे। गुरुवार सुबह जब सीपीयू प्रभारी पवन भारद्वाज की पार्थिव देह उनके आवास पर पहुंची, उनकी बहन रेखा बेसुध हो गई। पवन की पार्थिव देह के समीप रेखा भाई को राखी का वास्ता देकर उठाने की कोशिश करती रही, लेकिन वो तो हमेशा के लिए सो चुका था।

काशीपुर में तैनात सीपीयू प्रभारी पवन भारद्वाज का बीती रात सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। वे अपनी कार से कुंडेश्वरी चैती की ओर जा रहे थे। एक ट्रक ने उनकी कार को इस कदर जबरदस्त टक्कर मारी कि पवन कार में ही फंस गए। बाद में कार को गैस कटर से काटकर क्रेन की मदद से शव को बाहर निकाला गया। गुरुवार दोपहर उनकी पार्थिव देह को शिवपुर स्थित उनके निवास स्थान पर लाया गया, जहां उनके पिता बच्चीराम, पत्नी रानी, दोनों बच्चों, बहन रेखा काला सहित तमाम नाते-रिश्तेदारों ने उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। पवन के ममेरे भाई विपिन ने बताया कि पवन के पिता सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) से सेवानिवृत्त हैं। दो वर्ष पूर्व पवन की माता का असामयिक निधन हो गया। बताया कि पवन की बहन रेखा का ससुराल भी कोटद्वार में ही है और इस रक्षाबंधन पर पवन ने रेखा से घर आने का वादा किया था।

-----------

पुलिस ने दी नम आंखों से विदाई

काशीपुर में सड़क दुर्घटना में मारे गए सीपीयू उप निरीक्षक पवन भारद्वाज का पार्थिव शरीर गुरुवार सुबह शिवपुर स्थित उनके आवास पर पहुंचा। पुलिस टीम ने गार्ड आफ आनर के साथ पवन भारद्वाज को श्रद्धांजलि दी। आवास में पहुंची अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी व पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल जोशी ने पवन के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

chat bot
आपका साथी