प्रवेश के लिए पांच अक्टूबर तक होगा पंजीकरण

गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय में बीए बीकॉम बीएससी प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश लेने को लेकर छात्र-छात्राएं पांच अक्टूबर तक पंजीकरण करा सकते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:21 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:21 PM (IST)
प्रवेश के लिए पांच अक्टूबर तक होगा पंजीकरण
प्रवेश के लिए पांच अक्टूबर तक होगा पंजीकरण

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल : गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय में बीए, बीकॉम, बीएससी प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश लेने को लेकर छात्र-छात्राएं पांच अक्टूबर तक पंजीकरण करा सकते हैं। विद्यार्थी परिषद, जय हो छात्र संगठन और विवि छात्रसंघ के अनुरोध पर विवि प्रशासन ने प्रवेश को पंजीकरण की अंतिम तिथि बढ़ाकर पांच अक्टूबर की है। छात्र संगठनों के प्रतिनिधि इसी मुद्दे को लेकर सोमवार को कुलसचिव से भी मिले थे। जिस पर कुलसचिव प्रो. एनएस पंवार ने कुलपति प्रो. अन्नपूर्णा नौटियाल से दूरभाष पर वार्ता करने के उपरांत अंतिम तिथि बढ़ाने पर सहमति व्यक्त की।

विद्यार्थी परिषद के प्रदेश सहमंत्री ऋतांशु कंडारी के नेतृत्व में परिषद से जुड़े कार्यकत्र्ताओं ने कुलसचिव से मिलकर कहा कि स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश को लेकर पंजीकरण कराने की अंतिम तिथि बढ़ाई जाए। ऑनलाइन पंजीकरण करने में छात्रों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिससे अभी कई छात्र अपना पंजीकरण नहीं करवा पाए।

दूसरी ओर जय हो छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष आयुष मियां के नेतृत्व में छात्र कुलसचिव से मिले। स्नातक प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश की अंतिम तिथि बढ़ाने को लेकर आयुष मियां और अन्य छात्र नेताओं की कुलसचिव से तीखी बहस भी हुई।

chat bot
आपका साथी