81 हजार से अधिक की साइबर ठगी का आरोपित भरतपुर से गिरफ्तार, पढ़ि‍ए पूरी खबर

पुलिस लाइन पौड़ी में सेवारत पुलिसकर्मी से 81 हजार से अधिक की साइबर ठगी के वांछित शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना के करीब एक वर्ष बाद राजस्थान के भरतपुर से शातिर को पकड़ा है। मामले में तीन आरोपित पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

Sunil NegiFri, 18 Jun 2021 07:52 PM (IST)
81 हजार से अधिक की साइबर ठगी का आरोपित भरतपुर से गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, पौड़ी। पुलिस लाइन पौड़ी में सेवारत पुलिसकर्मी से 81 हजार से अधिक की साइबर ठगी के वांछित शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना के करीब एक वर्ष बाद राजस्थान के भरतपुर से शातिर को पकड़ा है। मामले में तीन आरोपित पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। अभी भी एक आरोपित पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस लाइन पौड़ी में सेवारत रामानंद शर्मा ने बीते वर्ष 19 जुलाई को कोतवाली पौड़ी में शिकायत दर्ज कराई थी। बताया था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके मोबाइल नंबर पर काल कर कहा कि वह पुलिस मुख्यालय से बोल रहा है। उक्त व्यक्ति तबीयत खराब होने का बहाना बनाते हुए पैसों की आवश्यकता बताई। उसने अपने गूगल-पे पर एक हजार रुपये डालने की बात कही। रामानंद ने बताया कि जैसे ही उन्होंने उक्त व्यक्ति के भेजे गए गूगल-पे के लिंक पर रुपये डाले तो उनके अकांउट से 81,996 रुपये साफ हो गए।

यह भी पढ़ें-Dehradun Crime: बच्चे का अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर किया पोस्ट, मुकदमा दर्ज

कोतवाल पौड़ी विनोद गुसाईं ने बताया कि साइबर ठगी के इस प्रकरण में तीन आरोपित सुनील, योगेश व शकीर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले की विवेचना में दो वांछितों मुस्तफा व साजिद का नाम सामने आया। कोतवाल गुसाईं ने बताया कि वांछित मौ. मुस्तफा को उसके गांव जीराहेड़ा थाना जुरहरा, जिला भरतपुर राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दूसरे वांछित साजिद की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें-देहरादून: रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.