तीन हजार मीटर दौड़ में अभिषेक, रोशनी ने मारी बाजी

जागरण संवाददाता, पौड़ी: युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में आयोजित ब्लाक स्तरीय खेल महाकुंभ की प्रतियो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 06:00 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 06:00 PM (IST)
तीन हजार मीटर दौड़ में अभिषेक, रोशनी ने मारी बाजी
तीन हजार मीटर दौड़ में अभिषेक, रोशनी ने मारी बाजी

जागरण संवाददाता, पौड़ी: युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में आयोजित ब्लाक स्तरीय खेल महाकुंभ की प्रतियोगिता संपन्न हो गई है। अंडर 21 बालक वर्ग की 3000 मीटर दौड़ में अभिषेक नेगी ने प्रथम, मोहित बिष्ट ने द्वितीय व शेखर रावत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग की 3000 मीटर दौड़ में रोशनी रावत ने प्रथम, अंजुली नेगी ने द्वितीय व संध्या ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

रांसी स्टेडियम में आयोजित बालक वर्ग की 100 मीटर दौड़ में सूरजपाल ने प्रथम, गौरव रावत ने द्वितीय व लोकेंद्र ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग के 400 मीटर दौड़ में प्रवीन नेगी ने प्रथम, शेखर रावत ने द्वितीय, सचिन रावत ने तृतीय, बालक वर्ग के 800 मीटर दौड़ में अभिषेक नेगी ने प्रथम, नीरज बिष्ट ने द्वितीय, अभय भंडारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

गोला फेंक में आयुष रतूड़ी ने प्रथम, आशीष ने द्वितीय, सूर्यकांत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। चक्का फेंक में आशीष ने प्रथम, अभिषेक ने द्वितीय, सुमित ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग की 100 मीटर दौड़ में ऋतु ने प्रथम, साक्षी ने द्वितीय, अंजली ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग की 800 मीटर दौड़ में मीनाक्षी ने प्रथम, रश्मी ने द्वितीय व पूजा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग की 400 मीटर दौड़ में सोनाली ने प्रथम, शालिनी ने द्वितीय व श्वेता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस मौके पर क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी डा. जगदीश नेगी, कमल उप्रेती, योगंबर नेगी, विनोद नेगी, प्रमोद रावत, कमल रावत, चंद्रमोहन नैथानी, राजेंद्र रावत, नरेश जुयाल आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी