गोला फेंक में आयुष और दिया रहे प्रथम

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल विभाग की ओर से राजकीय इंटर कॉलेज धोबीघाट म

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 07:16 PM (IST) Updated:Wed, 19 Dec 2018 07:16 PM (IST)
गोला फेंक में आयुष  और दिया रहे प्रथम
गोला फेंक में आयुष और दिया रहे प्रथम

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल विभाग की ओर से राजकीय इंटर कॉलेज धोबीघाट में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें गोला फेंक प्रतियोगिता बालक वर्ग में आयुष व बालिका वर्ग में दिया ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य अतुल कुकरेती ने बताया कि सौ मीटर लंबी दौड़ बालक वर्ग में आर्मी पब्लिक स्कूल के छात्र अक्षय रावत और बालिका वर्ग में राजकीय इंटर कॉलेज धोबीघाट की छात्रा सपना चार सौ मीटर दौड़ बालक वर्ग में राजकीय इंटर कॉलेज धोबीघाट के छात्र करन वेदवाल व बालिका वर्ग में दिया ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। गोला फेंक बालक वर्ग में राजकीय इंटर कॉलेज धोबीघाट के छात्र आयुष भट्ट व बालिका वर्ग में दिया प्रथम स्थान पर रही। इस मौके पर राम ¨सह ¨सगरौर, भारत ¨सह नेगी, गजेंद्र ¨सह रावत, इंदू बिष्ट, विनीता सेमवाल आदि मौजूद रहे।

उधर, ग्रास्टनगंज खेल मैदान में आयोजित प्रतियोगिताओं के तहत खो-खो के बालक वर्ग में कोटड़ीढांग ने सिम्मलचौड़ को और बालिका वर्ग में कोटड़ीढांग ने शिब्बूनगर को परास्त किया। चार सौ मीटर दौड़ के बालिका वर्ग में ललिता रावत और बालक वर्ग में विनीत प्रथम रहे, जबकि लंबी कूद के बालक वर्ग में सुजल रावत और बालिका वर्ग में रिया नेगी प्रथम रहे। गोला फेंक में सुजल रावत ने प्रथम स्थान पाया।

chat bot
आपका साथी