बेस अस्पताल परिसर में लगाई 11 हैंड सेनिटाइजर मशीन

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव को लेकर बेस अस्पताल श्रीकोट श्रीनगर के डॉक्टर पैरामेडिकल स्टाफ और कर्मचारियों को दिन में कई बार अपने हाथों को सेनिटाइज करना भी जरूरी होता है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 06:37 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:37 PM (IST)
बेस अस्पताल परिसर में लगाई 11 हैंड सेनिटाइजर मशीन
बेस अस्पताल परिसर में लगाई 11 हैंड सेनिटाइजर मशीन

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव को लेकर बेस अस्पताल श्रीकोट श्रीनगर के डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ और कर्मचारियों को दिन में कई बार अपने हाथों को सेनिटाइज करना भी जरूरी होता है। इस प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने को बेस अस्पताल परिसर के विभिन्न स्थानों पर 11 हैंड सेनिटाइजर मशीन लगायी गई हैं।

उच्च शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. धन सिंह रावत ने एक हैंड सेनिटाइजर मशीन का उद्घाटन कर इस योजना की शुरूआत बेस अस्पताल में करवायी। इस अवसर पर डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि हैंड सेनिटाइजर मशीन लग जाने से बेस अस्पताल के स्टाफ को काफी सुविधा भी मिलेगी।

श्रीनगर मेडिकल कालेज के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. चंद्रमोहन सिंह रावत ने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में इन मशीनों का उपयोग और ज्यादा महत्वपूर्ण भी हो जाता है। इससे पूर्व राज्यमंत्री के बेस अस्पताल पहुंचे। प्राचार्य प्रो डॉ. चंद्रमोहन सिंह रावत ने पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। इस मौके पर बेस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. केपी सिंह, डॉ. पुष्पेंद्र कुमार सहित अन्य डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ उपस्थित रहा।

chat bot
आपका साथी