कोविड रिपोर्ट नहीं मिलने पर भड़के सेना में भर्ती में जाने वाले युवा

सेना में भर्ती युवाओं के लिए कोविड की निगेटिव रिपोर्ट ले जानी जरूरी है लेकिन अव्यवस्था के चलते रिपोर्ट नहीं मिल पा रही है। आधी-अधूरी व्यवस्था के चलते युवाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे युवा भड़क गए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 12:38 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 12:38 PM (IST)
कोविड रिपोर्ट नहीं मिलने पर भड़के सेना में भर्ती में जाने वाले युवा
कोविड रिपोर्ट नहीं मिलने पर भड़के सेना में भर्ती में जाने वाले युवा

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : सेना में भर्ती युवाओं के लिए कोविड की निगेटिव रिपोर्ट ले जानी जरूरी है, लेकिन अव्यवस्था के चलते रिपोर्ट नहीं मिल पा रही है। आधी-अधूरी व्यवस्था के चलते युवाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार को तमाम युवा जब रिपोर्ट लेने बद्रीपुरा में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय पहुंचे तो रिपोर्ट नहीं मिली। इससे युवा भड़क गए।

युवाओं का कहना है कि तीन दिन पहले बेस अस्पताल में कोविड जांच के लिए सैंपल दिया था। तब भी लंबी कतार लगानी पड़ी थी। अब जब रिपोर्ट लेने पहुंचे तो नहीं मिल रही है। हमें भर्ती की तैयारी भी करनी है और भर्ती में शामिल होना है। जब इस तरह की स्थिति रहेगी तो हम समय पर कैसे रानीखेत भर्ती में पहुंच पाएंगे। रिपोर्ट न मिलने पर युवा भड़क गए। मौके पर पुलिस पहुंच गई। युवाओं को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है। एसीएमओ नैनीताल डा. रश्मि पंत ने बताया कि मेडिकल कालेज व आइवीआरआइ मुक्तेश्वर लैब में सैंपल भेजे जा रहे हैं। जैसे ही रिपोर्ट मिल रही है। तुरंत दे दिए जाते हैं।

मोबाइल पर रिपोर्ट आने की व्यवस्था नहीं हो सकी दुरुस्त

कोरोना जांच रिपोर्ट लेने के लिए लोगों को न भटकना पड़े। इसके लिए पूर्व डीएम सविन बंसल ने रिपोर्ट मोबाइल पर उपलब्ध करवाने के लिए व्यवस्था दुरुस्त किए जाने का दावा किया गया था, लेकिन अभी तक यह व्यवस्था नहीं हो सकी। जबकि अब कालेज खुल गए हैं। विद्यार्थियों को भी कालेज में प्रवेश से पहले कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट ले जानी है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी