रुद्रपुर में युवक के सिर में गोली मारकर हत्या, घर में पड़ी थी लाश, 12 घंटे बाद स्‍वजनों को हुई जानकारी

रुद्रपुर में युवक के सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। लाश घर में पड़ी थी। वारदात के 12 घंटे बाद जब स्वजनों को इसकी जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 08:21 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 08:21 PM (IST)
रुद्रपुर में युवक के सिर में गोली मारकर हत्या, घर में पड़ी थी लाश, 12 घंटे बाद स्‍वजनों को हुई जानकारी
रुद्रपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, घर में पड़ी थी लाश, 12 घंटे बाद स्‍वजनों को हुई जानकारी

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर के भदईपुरा निवासी युवक की सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। लाश घर में पड़ी हुई थी। वारदात के 12 घंटे बाद जब स्वजनों को इसकी जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद में हत्या मान रही है। हत्या के पर्दाफाश के लिए एसओजी समेत पुलिस की तीन टीम जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक भदईपुरा निवासी रिंकू यादव पुत्र भान सिंह यादव सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। वह पत्नी निशु यादव, पुत्री मानसी और पुत्र मानस के साथ रहता था। रविवार को रिंकू का हल्द्वानी, मंगलपड़ाव, अंबेडकर नगर निवासी साला दीपक आया और अपनी बहन निशु और दोनों बच्चों को ले गया। रात 10 बजे निशु ने रिंकू से फोन पर बात की।

इस दौरान रिंकू ने पड़ोस में ही रहने वाले रिश्ते के भाइयों से विवाद की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि इसके बाद रिंकू का फोन नहीं लगा। सोमवार सुबह निशु ने दोबारा फोन मिलाया तो नहीं लगा। इस पर रिंकू के साले दीपक और अन्नू समेत अन्य स्वजन शाम को रुद्रपुर पहुंचे। घर का मुख्य गेट अंदर से बंद था।

इस पर दीवार फांदकर वह परिसर में पहुंचे। अंदर देखा तो रिंकू की लाश खून से लथपथ पड़ी थी। यह देख उनमें कोहराम मच गया। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसपी सिटी ममता बोहरा, एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह, सीओ सिटी अमित कुमार, कोतवाल एनएन पंत, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली।

साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि रिंकू के सिर पर गोली मारकर हत्या की गई है। प्रथम द्ष्टया पारिवारिक विवाद में हत्या की आशंका है। बताया कि दो लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्या के पर्दाफाश के लिए पुलिस की तीन टीम लगी है, जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी