दाेस्‍त की ये हरकत साबित हुई जानलेवा, बदनामी के डर से युवक ने उठाया आत्‍मघाती कदम

पहले एक दोस्त ने दूसरे को जमकर शराब पिलाई। इसके बाद उसे नशा चढ़ा तो मोबाइल से उसकी गतिविधि की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 09:47 AM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 05:37 PM (IST)
दाेस्‍त की ये हरकत साबित हुई जानलेवा, बदनामी के डर से युवक ने उठाया आत्‍मघाती कदम
दाेस्‍त की ये हरकत साबित हुई जानलेवा, बदनामी के डर से युवक ने उठाया आत्‍मघाती कदम

रामनगर (जेएनएन) : पहले एक दोस्त ने दूसरे को जमकर शराब पिलाई। इसके बाद उसे नशा चढ़ा तो मोबाइल से उसकी गतिविधि की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी। नतीजतन बदनामी के डर से युवक ने आत्मघाती कदम उठाते हुए खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक 35 फीसद जला है।

नया गांव चौहान निवासी भूपेंद्र जलाल के साथ बीते दिनों उसके चार दोस्तों ने शराब पी। शराब का नशा भूपेंद्र को ज्यादा हो गया। वह नशे में जमीन पर गिर गया। इस दौरान उसके दोस्तों ने अपने मोबाइल से उसकी नशे की हालत की वीडियो बना ली और व्हाट्सएप गु्रप व फेसबुक में अपलोड करके वायरल कर दी। भूपेंद्र के अन्य दोस्तों ने यह वीडियो देखा तो उसे जानकारी दी। वीडियो देखकर उसे अपनी बदनामी का डर सताने लगा। इससे वह तनाव में आया तो घर आकर उसने मंगलवार रात को परिजनों को जानकारी दी। रात में उसने मिट्टी का तेल डालकर खुद पर आग लगा ली। गनीमत रही कि परिजनों ने उसे देख लिया और किसी तरह आग को बुझाया। इसके बाद उसे संयुक्त चिकित्सालय लाया गया।

चिकित्सकों के मुताबिक वह 35 फीसद सुलझा है। प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उसे घर ले गए। इस मामले में पीडि़त के भाई पुष्कर ने कोतवाली में गांव के ही आरोपित कन्हैया, आफताब, रोहित व नदीम के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उसके भाई को उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर यौन शोषण, अश्‍लील वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

chat bot
आपका साथी