हल्द्वानी में हाफ मैराथन के लिए उमड़ा युवाओं का हुजूम, सुबह छह बजे से शुरू हुई रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया

15 किलोमीटर की महिला पुरुष दौड़ के प्रथम विजेता को 31 हजार द्वितीय को 25 हजार और तृतीय को 21 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा। इसी तरह सात किलोमीटर महिला पुरूष दौड़ में 21 वर्ष तक के युवा भाग लेंगे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:38 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:38 AM (IST)
हल्द्वानी में हाफ मैराथन के लिए उमड़ा युवाओं का हुजूम, सुबह छह बजे से शुरू हुई रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया
मैराथन में शामिल होने के लिए कुमांऊ भर से युवा पहुंचे हैं।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। बढ़ती नशाखोरी के खिलाफ प्रथम कुमाऊं हाफ मैराथन में युवाओं का हुजूम उमड़ पड़ा। कुमांऊ भर से पहुंचे युवा सुबह छह बजे से लाइन में खड़े होकर रजिस्ट्रेशन कराने में जुटे। यह सिलसिला साढ़े आठ बजे तक जारी रहा। जिससे प्रतियोगिता तय समय से शुरू नहीं हो सकी है। 

जस गोविन पब्लिक स्कूल देवलचौड़ खाम में अलग-अलग तीन हाफ मैराथन दौड़ होनी है। 15 किलोमीटर की महिला, पुरुष दौड़ के प्रथम विजेता को 31 हजार, द्वितीय को 25 हजार और तृतीय को 21 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा। इसी तरह सात किलोमीटर महिला, पुरूष दौड़ में 21 वर्ष तक के युवा भाग लेंगे। प्रथम विजेता को 18 हजार, द्वितीय को 14 हजार व तृतीय को 11 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा। 14 वर्ष से कम आयु के बच्चों दो किलोमीटर दौड़ में प्रथम आने पर 11 हजार, द्वितीय को सात हजार व तृतीय को पांच हजार इनामी राशि दी जाएगी।

दौड़ जस गोविन पब्लिक स्कूल से प्रारम्भ होकर आनदपुर, शिवालिक स्कूल से वसुंधरा बैंक्वेट हाल से बिड़ला स्कूल, महर्षि स्कूल होते हुए तीन तास रोड में जस गोबिन पब्लिक स्कूल पर संपन्न होगी। प्रतियोगिता के आयोजक विकास भगत ने बताया कि मैराथन में शामिल होने के लिए कुमांऊ भर से युवा पहुंचे हैं।

chat bot
आपका साथी