सिडकुल में रिद्धि सिद्धि कंपनी के पास नाले में बहा युवक, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर

रुद्रपुर में सिडकुल की रिद्धि-सिद्धि कंपनी के पास से बह रहे नाले में युवक बह गया। यह देख वहां से गुजर रहे राहगीर ने पुलिस के कंट्रोल रूम 112 में सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया लेकिन कोई नहीं मिला।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 10:55 AM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 10:55 AM (IST)
सिडकुल में रिद्धि सिद्धि कंपनी के पास नाले में बहा युवक, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर
सिडकुल में रिद्धि सिद्धि कंपनी के पास नाले में बहा युवक, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रुद्रपुर में सिडकुल की रिद्धि-सिद्धि कंपनी के पास से बह रहे नाले में युवक बह गया। यह देख वहां से गुजर रहे राहगीर ने पुलिस के कंट्रोल रूम 112 में सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया लेकिन कोई नहीं मिला।

पुलिस के मुताबिक शनिवार रात 11 बजे के आसपास पुलिस के कंट्रोल रूम में एक कॉल आई। कॉलर ने बताया कि सेक्टर 9 स्थित रिद्धि सिद्धि के पास से नाला बह रहा है। जिसमें एक युवक बह गया है। युवक के नाले में बहने की सूचना पर एसडीआरएफ प्रभारी बालम बजेठी टीम के साथ पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने रिद्धि सिद्धि कंपनी के पास नाले में सर्च अभियान चलाया लेकिन काफी खोजबीन के बाद वह नहीं मिला।

इधर, रविवार सुबह एसडीआरएफ की टीम पहुंच गई। टीम ने एक बार फिर से नाले में अभियान चलाते हुए तीनपानी तक सर्च अभियान चलाया। एसडीआरएफ प्रभारी बालम बजेठी ने बताया कि युवक के नाले में बहने की सूचना के बाद से ही उसकी तलाश की जा रही है। डूबने वाले व्यक्ति कौन है कहां रहता है, इस तरह की अभी तक कोई जानकारी भी नहीं मिली है। बताया कि नाले में अधिक पानी भी नहीं है।

कल्याणी में बहे बच्चे का भी नहीं मिला सुराग

एक माह पहले बारिश के कारण कल्याणी नदी में जलस्तर बढ़ गया था। इस दौरान चार साल का एक बच्चा भी बह गया था। इसकी सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने उसकी काफी खोजबीन की थी। कई दिन चले रुद्रपुर से बिलासपुर तक चले सर्च अभियान के बावजूद वह आज तक नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी