खखरा नदी में डूबे युवक नहीं चल सका पता, सुबह से गोताखोर और ग्रामीण जुटे हैं तलाश में

शनिवार शाम नानकमत्ता के ग्राम सलमता में खखरा नदी पार करते समय युवक डूब गया । रविवार सुबह से गोताखोर पुलिस टीम और ग्रामीणों ने उसकी तलाश तेज कर दी है । नदी पार करते समय युवक का पैर फिसल गया था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 02:14 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 02:14 PM (IST)
खखरा नदी में डूबे युवक नहीं चल सका पता, सुबह से गोताखोर और ग्रामीण जुटे हैं तलाश में
खखरा नदी में डूबे युवक नहीं चल सका पता, सुबह से गोताखोर और ग्रामीण जुटे हैं तलाश में

नानकमत्ता, जागरण संवाददाता : शनिवार शाम नानकमत्ता के ग्राम सलमता में खखरा नदी पार करते समय युवक डूब गया । रविवार सुबह से गोताखोर पुलिस टीम और ग्रामीणों ने उसकी तलाश तेज कर दी है । ग्रामीणों ने बताया की शनिवार को करीब चार बजे मृतक ग्राम ठेरा थाना नानकमत्ता निवासी कुलवंत सिंह पुत्र सुरजीत सिंह अपने दोस्त अर्जुन सिंह के साथ नदी के रास्ते ग्राम सलमता किसी काम की वजह से गया था । घर वापसी में नदी पार करते समय युवक का पैर फिसल गया जिससे युवक नदी में गिर गया ।

साथी के शोर मचाने पर मौके पर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और बचाने की कोशिश करने लगे लेकिन दलदल होने की वजह से युवक नीचे धंस गया । युवक के डूबने की जानकारी मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया । उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस टीम और ग्रामिणो ने युवक की तलाश जारी कर दी । उपनिरक्षक नवीन बुधानी ने बताया की युवक की तलाश शनिवार देर शाम से जारी है लेकिन अंधेरा होने की वजह तलाश रोक दी गई थी रविवार सुबह फिर से गोताखोरो और पुलिस टीम ने शव की तलाश जारी कर दी । अभी तक शव नही मिल सका थानाध्यक्ष योगेश कुमार ने बताया कि युवक की तलाश जारी है।

पक्का पुल न होने की वजह से जान जोखिम में डालकर नदी पार करते हैं ग्रामीण

ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा की ये घटना पहली नही है इससे पहले भी एक युवक की इसी तरह नदी पार करते समय डूबने से मौत हो गई थी और एक युवक को ग्रामीणों ने डूबने से बचाया था जिसके बाद शासन प्रशासन को इस घटना से अवगत कराया गया और पक्के पुल की मांग की थी । लेकिन प्रशासन और अधिकारियों ने अनसुना किया जिसके चलते आज ये घटना फिर से घटित हो गई है ।

chat bot
आपका साथी