रुद्रपुर में लकड़ी से लोडेड ट्रक पलटने से रानीखेत निवासी युवक की मौत

रुद्रपुर में तेज रफ्तार लकड़ी से लोडेड ट्रक की चपेट में आकर रानीखेत निवासी युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के स्वजनों को दे दी है। रानीखेत नबाड़ा निवासी 27 साल का नीरज पुत्र गोपाल राम सिडकुल की एक कम्पनी में ठेका श्रमिक था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 12:59 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 12:59 PM (IST)
रुद्रपुर में लकड़ी से लोडेड ट्रक पलटने से रानीखेत निवासी युवक की मौत
रुद्रपुर में लकड़ी से लोडेड ट्रक पलटने से रानीखेत निवासी युवक की मौत

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर में तेज रफ्तार लकड़ी से लोडेड ट्रक की चपेट में आकर रानीखेत निवासी युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के स्वजनों को दे दी है। मूलरूप से रानीखेत के नबाड़ा निवासी 27 साल का नीरज कुमार पुत्र गोपाल राम सिडकुल की एक कम्पनी में ठेका श्रमिक था। रोजाना ही वह हल्द्वानी से काम करने आता था।

शनिवार रात 10 बजे वह कंपनी से हल्द्वानी जाने के लिए पारले चौक पहुंचा और बस का इंतजार करने लगा। बताया जा रहा है कि इसी बीच लकड़ी से लोडेड ट्रक यूके 04 सीबी 2813 अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसकी चपेट में नीरज आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। यह देख आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही घटना की जानकारी मृतक के स्वजनों को दे दी है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी