पीरूमदारा में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने फूंका वाहन

नैनीताल जिले के रामनगर से सटे पीरूमदारा क्षेत्र में उपखनिज लदे टैक्टर ट्राली ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया उसका पैर टूट गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 06:59 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 12:04 PM (IST)
पीरूमदारा में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने फूंका वाहन
पीरूमदारा में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने फूंका वाहन

रामनगर, जागरण संवाददाता : नैनीताल जिले के रामनगर से सटे पीरूमदारा क्षेत्र में उपखनिज लदे टैक्टर ट्राली ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, उसका पैर टूट गया है। शरीर पर अन्या स्थानों पर भी गंभीर चोट आई है। घटना से गुस्साए युवकों ने टैक्टर ट्राली में आग लगा दी। लोगों के आक्रोश के देखते हुए एसडीएम सीओ, कोतवाल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों व पुलिस को ग्रामीणों का काफी विरोध झेलना पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों को जैसे-तैसे शांत कराया जा सका। गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया।

पीरूमद्वारा के ग्राम वीरपुर लच्छी निवासी मोहित (18) अपने दोस्त दीपक कुमार के साथ बाइक से थारी गांव से अपने घर जा रहा था। गुरुद्वारा के समीप सामने से आ रही टैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद टैक्टर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। इससे मोहित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथी दीपक की टांग टूट गई। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने टैक्टर ट्राली में को आग के हवाले कर दिया।

बवाल की सूचना पर एसडीएम विजय नाथ शुक्ल, सीओ पंकज गैरोला, कोतवाल अबुल कलाम व पीरूमद्वारा चौकी इंचार्ज कवीन्द्र शर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। बमुश्किल टैक्टर ट्राली की आग बुझाई गई। ग्रामीणों ने क्षेत्र में अवैध खनन के वाहनों की आवाजाही होने पर रोष जताया। उन्होंने क्षेत्र में अवैध खनन होने का आरोप लगाया। आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल से शव नहीं उठने दिया। वह चालक को गिरफ्तार किए जाने की मांग पर अड़े रहे। कोतवाल ने आक्रोशित लोगों को समझाया। पुलिस ने टैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर चौकी में खड़ा करा दिया।

chat bot
आपका साथी