दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

पुलिया से टकराई बाइक, पीछे बैठे युवक की छिटककर नहर में जाकर गिरने से मौत, दोस्त की हालत गंभीर

पुलिया से टकराई बाइक, पीछे बैठे युवक की छिटककर नहर में जाकर गिरने से मौत, दोस्त की हालत गंभीर

बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराने से बाइक सवार युवक की नहर में छिटक कर गिरने से मौत हो गई। उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका रुद्रपुर के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने नदी का पानी रोक कर शव को बाहर निकाला।

Skand ShuklaTue, 18 May 2021 02:04 PM (IST)

किच्छा, जागरण संवाददाता : बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराने से बाइक सवार युवक की नहर में छिटक कर गिरने से मौत हो गई। उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका रुद्रपुर के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने नदी का पानी रोक कर शव को बाहर निकाला।

 

अतुल आयु 30 वर्ष पुत्र मनोहर लाल निवासी बिचपुरी थाना देवरनिया बरेली उत्तर प्रदेश रुद्रपुर की एक निजी फैक्ट्री में काम करता था। वह अपने दोस्त हिमांशु कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह जसपुर के साथ बाइक से पीलीभीत अपने दोस्त खेमकरण लाल की शादी में गया था। सोमवार रात्रि दोनों वहां से लौट रहे थे। बाइक हिमांशु चला रहा था। जबकि अतुल बाइक के पीछे बैठा हुआ था। शंकर फार्म के पास उनकी बाइक एनएच 74 पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी नहर की पुलिया से टकरा गई।

 

दुर्घटना में हिमांशु सड़क के बीच बने डिवाइडर से टकराकर गम्भीर रूप से घायल हो गया, जबकि पीछे बैठा बाइक से उछलकर नदी में जा गिरा रात को वहां से गुजरने वाले वाहनों ने घायल हिमांशु की कोई मदद नहीं की। मंगलवार सुबह तड़के शंकर फार्म के लोग जब निकले तो उन्होंने हिमांशु को सड़क पर पड़े देख पुलभट्टा पुलिस को सूचना दी। आपातकाल सेवा 108 के माध्यम से हिमांशु को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। उपचार के बाद होश में आने पर हिमांशु ने बताया कि उसके साथ उसका दोस्त अतुल भी था जो बाइक पर पीछे बैठा था। इसकी जानकारी मिलने पर हड़कंप मच गया।

 

एसओ विनोद जोशी ने अतुल की खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन अतुल कहीं भी उनको नहीं मिला। अतुल के नहर में गिरने का शक होने पर पुलिस ने नहर का पानी रुकवा खोजबीन शुरू की तो वहां अतुल का शव मिल गया। हिमांशु की हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया। उसका रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.