काशीपुर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, शव का शिनाख्‍त करने की कोशिश जारी

गिरीताल में रेलवे फाटक के पास ट्रेन से कटकर एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ की। शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। शव के पास ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो सके।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 12:44 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 12:44 PM (IST)
काशीपुर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, शव का शिनाख्‍त करने की कोशिश जारी
काशीपुर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, शव का शिनाख्‍त करने की कोशिश जारी

जागरण संवाददाता, काशीपुर : गिरीताल में रेलवे फाटक के पास ट्रेन से कटकर एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ की। शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। शव के पास ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। युवक के आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

सोमवार सुबह गिरीताल क्षेत्र में स्थित रेलवे फाटक के गेटमैन ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि एक युवक ट्रेन से कट गया है। उसका छतविछत शव पटरी पर पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव दो टुकड़ों में बंटा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मौके पर मौजूद लोगों से उसके विषय में पूछा तो कोई जवाब नहीं दे पाया। ऐसा कोई नहीं मिला जो मृतक को जानता हो। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन शिनाख्त फिर भी नहीं हो सकी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक की उम्र लगभग 25 साल होगी। शव के पास ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। ऐसे में सवाल पैदा हो रहा है कि युवक ने अपनी पहचान के सारे सबूत पास से हटाकर आत्महत्या क्यों की? जबकि वह शिनाख्त संबंधी कोई दस्तावेज पास में रखकर भी आत्महत्या कर सकता था। कोतवाली पुलिस को आशंका है कि युवक बाहर से आया होगा और उसने यहां ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

हालांकि ऐसा कोई नहीं मिला है जिसने उसे ट्रेन से कटते हुए देखा होगा। जिस तरह से उसका शव दो टुकड़ों में बंटा हुआ है उससे प्रतीत होता है कि वह स्वयं ही आत्महत्या करने के इरादे से पटरी पर लेटा होगा और ट्रेन आने पर उसकी चपेट में आ गया। इंस्पेक्टर कोतवाली जीबी जोशी ने बताया कि शव को पहचान के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। शेष जानकारी शव की शिनाख्त होने के बाद सामने आएगी।

chat bot
आपका साथी