शक्तिफार्म में रात में घर से निकले युवक का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव

अरविंद नगर झाड़ी नंबर नौ शक्तिफॉर्म निवासी 32 वर्षीय युवक ने पेड़ से फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:25 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:25 PM (IST)
शक्तिफार्म में रात में घर से निकले युवक का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव
शक्तिफार्म में रात में घर से निकले युवक का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव

शक्तिफार्म, जागरण संवाददाता : अरविंद नगर झाड़ी नंबर नौ, शक्तिफॉर्म निवासी 32 वर्षीय युवक ने पेड़ से फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के खुदकरने करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं स्वजनों का रोरोकर बुरा हाल हुआ है।

अरविंद नगर झाड़ी नंबर नौ निवासी सुनिर्मल विश्वास 32 पुत्र शैलेंद्र विश्वास शनिवार रात करीब 11 बजे घर से कहीं चला गया। जिसके बाद स्वजन व गांव वालों ने उसे कई जगह तलाश किया। लेकिन कोई पता नहीं चला। रविवार प्रातः गांव वालों को गांव के निकट जंगल में उसका शव एक ऊंचे पेड़ से लटका दिखा। जिसके बाद ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान के पति पंकज बसू को सूचना दे दी । पंकज बसू की सूचना पर चौकी प्रभारी संजीत कुमार ने मौके पर पहुंचकर कर शव को पेड़ से नीचे उतारा। जिसके बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुनिर्मल की शादी करीब 11 वर्ष पूर्व हुई थी। सुनिर्मल सितारगंज क्षेत्र के बैगुल नदी पुल के निकट मिठाई की दुकान चलाता था। मृतक की आठ व नौ वर्ष की दो लड़कियां है। वहीं पति की मौत पर पत्नी अंजू व बूढ़ी मां पुतुल सदमे में हैं। चौकी प्रभारी संजीत यादव ने बताया कि सुनिर्मल घर के निकट जंगल में एक ऊंचे पेड़ में करीब 30 फुट ऊपर जाकर फांसी लगाया। ऊंचाई से शव को रस्सी से बांधकर नीचे उतारना पड़ा।

chat bot
आपका साथी