रुद्रपुर में व्‍यापारियों 26 लाख का चूना लगाकर चंपत हुआ युवक, कोतवाल से कार्रवाई की मांग

रुद्रपुर में मेडिकल स्टोर स्वामी से सिंह कालोनी निवासी युवक 1.93 लाख की धोखाधड़ी कर फरार हो गया। आरोप है कि करीब 18 अन्य लोगों से भी वह करीब 25.90 लाख ठग ले गया है। इस मामले में व्यापारियों ने कोतवाल से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 01:52 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 01:52 PM (IST)
रुद्रपुर में व्‍यापारियों 26 लाख का चूना लगाकर चंपत हुआ युवक, कोतवाल से कार्रवाई की मांग
रुद्रपुर में व्‍यापारियों 26 लाख का चूना लगाकर चंपत हुआ युवक, कोतवाल से कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रुद्रपुर में मेडिकल स्टोर स्वामी से सिंह कालोनी निवासी युवक 1.93 लाख की धोखाधड़ी कर फरार हो गया। आरोप है कि करीब 18 अन्य लोगों से भी वह करीब 25.90 लाख ठग ले गया है। इस मामले में व्यापारियों ने कोतवाल से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की।

गुरुवार को व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा के नेतृत्व में व्यापारी कोतवाली पहुंचे और कोतवाल विक्रम राठौर से मिले। इस दौरान इंडियन मेडिकल एजेंसी के स्वामी गुलशन कुमार बाठला का कहना था कि सिंह कालोनी निवासी एक युवक उनकी फर्म पर आते रहता था और 10-20 हजार का सामान ले जाता था। 15 सितंबर को वह उनकी फर्म से 1.93 लाख रुपये का सामान उधार खरीदा। उधार देने से इंकार करने पर उसने एचडीएफसी बैंक का चेक देते हुए कहा कि 15 अक्टूबर को तक वह कैश रुपये दे देगा और चेक वापस ले लेगा।

गुलशन कुमार का कहना था कि उस पर विश्वास कर उसने सामान दे दिया। समय पूरा होने पर जब संपर्क किया तो नंबर बंद मिले। इस पर वह उसके घर गया तो पता चला कि वह अपने परिवार के साथ यहां से जा चुका है। आरोप है कि उनके साथ ही शहर के करीब 18 व्यापारियों को भी झांसे में लेकर वह 25.90 लाख रुपये की ठगी कर चुका है। उन्होंने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि शिकायती पत्र मिला है। जांच की जा रही है, इसके बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी