नैनीताल में दो पेटी अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

नैनीताल और समीपवर्ती क्षेत्रों में अवैध शराब का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है। तल्लीताल पुलिस ने दो पेटी अवैध शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के विरुद्ध संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:49 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:49 AM (IST)
नैनीताल में दो पेटी अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज
नैनीताल में दो पेटी अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

नैनीताल, जागरण संवाददाता : नैनीताल और समीपवर्ती क्षेत्रों में अवैध शराब का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है। तल्लीताल पुलिस ने दो पेटी अवैध शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के विरुद्ध संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात ज्योलीकोट पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति द्वारा कार में हल्द्वानी से अवैध शराब लाई जा रही है। सूचना मिलने के बाद ज्योलीकोट चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार अन्य पुलिसकर्मियों के साथ क्षेत्र में चेकिंग अभियान में जुट गए। रात करीब 11 बजे वीरभट्टी पुल के समीप चेकिंग अभियान के दौरान उन्होंने एक कार को रोककर चालक से पूछताछ की तो वह सकपका गया।

कुछ गड़बड़ी होने का शक होने पर वाहन की तलाशी ली गयी तो डिग्गी में दो पेटी अंग्रेजी अवैध शराब बरामद हुई। ऐसो रोहित सिंह ने बताया कि अवैध शराब के साथ धारानौला अल्मोड़ा निवासी राजेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही उसका वाहन संख्या यूके01-सी- 5908 सीज कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी