बनभूलपुरा में स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

स्मैक तस्करी का बड़ा गढ़ बनभूलपुरा थाना क्षेत्र है। जहां पुलिस नियमित रूप से स्मैक तस्करों की धर-पकड़ कर रही है लेकिन तस्करी की जड़ तक नहीं पहुंच पा रही है। सोमवार देर रात को गश्‍त के दौरान पुलिस ने युवक के कब्जे से 3.3 ग्राम स्मैक बरामद किया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 11:46 AM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 11:46 AM (IST)
बनभूलपुरा में स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
बनभूलपुरा में स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : स्मैक तस्करी का सबसे बड़ा गढ़ बनभूलपुरा थाना क्षेत्र है। जहां पुलिस नियमित रूप से स्मैक तस्करों की धर-पकड़ कर रही है, लेकिन तस्करी की जड़ तक नहीं पहुंच पा रही है। सोमवार देर रात को गश्‍त के दौरान पुलिस ने युवक के कब्जे से 3.3 ग्राम स्मैक बरामद किया है।

उपनिरीक्षक संजय बोरा के अनुसार वह सोमवार 30 अगस्त की रात थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था के लिए गश्त कर रहे थे। गौलापुल वाईपास रोड से इन्द्रानगर चेक पोस्ट रेलवे क्रासिंग की तरफ पटरी पर पहुचे तो दक्षिण की तरफ ढलान में एक व्यक्ति पुलिस वालों को देखकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेर उसे क्रासिंग से लगभग 50 कदम दक्षिण की तरफ ढलान पर पकड़ लिया। तभी इस व्यक्ति ने अचानक अपनी लोअर की दायीं जेब से कुछ निकाल कर फेंकने की कोशिश की। ऐसे में कांस्टेबल ने उसका हाथ पकड़ लिया। वह व्यक्ति माफी मांगते हुए बोला कि साहब इसमें पन्नी के अन्दर स्मैक है।

युवक ने अपना नाम इमरान हुसैन निवासी काबुल का गेट इन्द्रानगर थाना वनभूलपुरा जिला नैनीताल उम्र 25 वर्ष बताया है। पारदर्शी पन्नी के अन्दर देखा तो उसमें स्‍मैक था। बरामद स्मैक को तौला गया तो मय पारदर्शी पन्नी के 3.3 ग्राम निकला। बरामद स्मैक के स्रोत के बारे मे पूछा तो पकड़ा गया व्यक्ति इमरान बता रहा है कि यह स्मैक वह वसीम से दोपहर में ही खरीदकर लाया है, जो तेरह बीघे टंकी वाली गली मे रहता है।

chat bot
आपका साथी