लालकुआं में खुलेआम सड़क पर शराब बेच रहा युवक गिरफ्तार

गुरुवार को कोतवाल संजय कुमार के निर्देश पर पुलिस टीम बिन्दुखत्ता में गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि काररोड बाजार में एक युवक कच्ची शराब की अवैध बिक्री कर रहा है। जिसपर पुलिस ने मौके पर पहुच कर युवक को पकड़ लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 12:29 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 12:29 PM (IST)
लालकुआं में खुलेआम सड़क पर शराब बेच रहा युवक गिरफ्तार
लालकुआं में खुलेआम सड़क पर शराब बेच रहा युवक गिरफ्तार

लालकुआं, जागरण संवाददाता : लालकुआं कोतवाली पुलिस ने बिन्दुखत्ता के काररोड बाजार में खुलेआम अवैध कच्ची शराब बेच रहे युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी का आबकारी अधिनियम के तहत चालान कर दिया है। गुरुवार की शाम को कोतवाल संजय कुमार के निर्देश पर पुलिस टीम बिन्दुखत्ता में गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि काररोड बाजार में एक युवक कच्ची शराब की अवैध बिक्री कर रहा है। जिसपर पुलिस ने मौके पर पहुच कर युवक को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 21 पाउच कच्ची शराब के बरामद किए गए।

पूछताछ में उसने अपना नाम नाम भरत सिंह नेगी पुत्र काम सिंह नेगी निवासी काररोड बिन्दुखत्ता बताया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत चालान कर दिया है। इधर पता चला है कि बिन्दुखत्ता के काररोड क्षेत्र में भारी मात्रा में अवैध कच्ची व अंग्रेजी शराब की बिक्री हो रही है। इस कारोबार में वर्चस्व को लेकर अक्सर क्षेत्र में झगड़ा होते रहता है। जिससे क्षेत्र का माहौल बिगड़ने लगा है। सूत्रों से पता चला है कि गुरुवार को भी कार रोड बाजार में तीन पक्षों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई। हालांकि पुलिस किसी भी प्रकार के झगड़ा होने से इंकार कर रही है।

सट्टे की खाई बाड़ी करता युवक गिरफ्तार

लालकुआं के वीआईपी गेट स्थित एक ढाबे में सट्टे की खाई बाड़ी करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से करीब 16 हजार रुपये के साथ ही सट्टे के नंबर लिखे हुए कागज बरामद किए गए। मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की देर सांय कोतवाली के उपनिरीक्षक मनोज कुमार, कॉस्टेबल गंगा सिंह, दयाल नाथ व तरुण मेहता ने वीआईपी गेट स्थित एक ढाबे में घेराबंदी की। इस दौरान पुलिस ने ढाबे के अंदर से सट्टे की खाई बाड़ी करते हुए युवक को पकड़ा। जबकि तीन अन्य व्यक्ति भागने में सफल हो गए। पूछताछ में उसने अपना नाम नाम प्रदीप राठौर पुत्र चूरी लाल राठौर निवासी बीआईपी गेट निर्मल कालौनी बताया। तलाशी लेने पर बाये हाथ मे एक गत्ता व सट्टा पर्चा मिला, जिसमें प्रथम कई अंक दर्ज थे। इसके अलावा प्लास्टिक के डिब्बे में 16 हजार रुपए भी बरामद किए गए।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी